लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में बड़ा गठबंधन करने में सफल बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती इन दिनों पीएम नरेंद्र मोदी के साथ ही भाजपा पर कुछ अधिक ही मुखर हैं। समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल के साथ गठबंधन के बाद बहुजन समाज पार्टी की मुखिया ने ट्विटर पर अकाउंट बनाया। इस अकाउंट के चालू होने के बाद शायद ही कोई ऐसा दिन हो जब उन्होंने भाजपा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला न बोला हो।

पीएम नरेंद्र मोदी के 'चौकीदार' पर बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि भाजपा तो विनाशकाले विपरीत बुद्धि की मिसाल है। मायावती ने कहा कि पीएम मोदी का यह पहला चुनावी कैंपेन साबित करता है कि भाजपा इस समय कितनी ज्यादा भयभीत है जो विनाशकाले विपरीत बुद्धि की मिसाल है। लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, मोदी बोले- हर भारतीय कह रहा है मैं भी चौकीदार हूं, जबकि अखबारों की चर्चित खबर है, कांग्रेस के बोफोर्स की तरह राफेल रक्षा सौदे में फंसे पीएम मोदी का यह पहला चुनावी कैंपेन साबित करता है कि भाजपा कितनी ज्यादा भयभीत है जो विनाशकाले विपरीत बुद्धि की मिसाल है।

बसपा मुखिया मायावती ने आज ही एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा कि इस बार भाजपा लोकसभा चुनाव में कोई भी नया लोकलुभावन वादा करने से पहले पिछले चुनावी वादे खासकर अच्छे दिन लाने व 20 लाख रुपये गरीबों को देने के वादे का सही हिसाब-किताब जनता को क्यों नहीं दे रहे हैं। आरएसएस को भी माफी नहीं है क्योंकि इन्होंने भी भाजपा के लिए खुलकर वोट मांगे थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदल लिया है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी 'चौकीदार' छवि को देखते हुए पीएम अपने पर्सनल ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर अब 'चौकीदार नरेंद्र मोदी'कर लिया है। पीएम मोदी के बाद भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह समेत मोदी मंत्रिमंडल के तमाम मंत्रियों तथा भाजपा के नेताओं ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे 'चौकीदार' शब्द जोड़ लिया है। इसमें पीयूष गोयल के साथ ही अन्य कैबिनेट मंत्री भी हैं। 

Posted By: Dharmendra Pandey