उन्नाव, जेएनएन।  भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उन्नाव की चुनावी सभा में कांग्रेस और भाजपा के थ्री 'जी' के बारे में बताया और राहुल गांधी समेत अखिलेश यादव और मायावती पर तंज कसे। कहा, मोदी के पांच साल का हिसाब मांगने से पहले अपनी पांच पीढिय़ों का हिसाब दें और बुआ और बबुआ से सवाल है कि पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक होने पर उनके पेट में दर्द क्यों हुआ, आतंकी उनके चचेरे-ममेरे भाई हैं क्या। वह उनसे ईलू-ईलू करना चाहें करें, पर मोदी की सरकार तो गोली के बदले में गोला ही देगी। 
यह मोदी जी को पीएम बनाने का चुनाव
उन्नाव संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज के समर्थन में जनसभा करने आए भाजपा अध्यक्ष ने भरोसा दिलाया कि मोदी की सरकार में देश की सुरक्षा को आंच नहीं आने पाएगी। कहा इस बार का चुनाव मोदी जी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है।मैं तो देश भर में घूम रहा हूं, हर जगह पर बस मोदी- मोदी का नारा है। यह नारा नरेंद्र मोदी जी को जनता का आशीर्वाद है। उन्होंने कहा कि पूरब-पश्चिम उत्तर-दक्षिण हर जगह घूमते हुए आज मैं उन्नाव की पवित्र धरती पर आया हूं। भाजपा सरकार ने उन्नाव के दो लाख घरों में रसोई गैस पहुंचाने का काम किया है। उन्नाव की भूमि कलम की भूमि है और तलवार की भी भूमि है, यह भूमि लव-कुश की भूमि है। यह क्षेत्र बहुत ही मशहूर रहा है।
बुआ-बबुआ के पेट में दर्द क्यों हु
उन्होंने कहा कि मोदी की सरकार से पहले राहुल गांधी की पार्टी की सरकार के दौरान देश में आंतकी हमला होने पर मौनी बाबा (मनमोहन सिंह) खामोश रहते थे। मोदी की सरकार में पाकिस्तान को उसकी हिमाकत का जवाब मिलता है। ऊरी किया तो घर में घुस कर मारा, पुलवामा हमला हुआ तो आसमान से जाकर हमारे वीरों ने आतंकियों को ठोंका। आतंकियों के मारे जाने पर बुआ-बबुआ के पेट में दर्द होने लगा, वह बोले कि बम क्यों गिराया बात करनी चाहिए थी। शाह ने सवाल किया कि माया और अखिलेश को आखिर आतंकियों के मारे जाने पर तकलीफ क्यों हुई, वह क्या उनके चचेरे-ममेरे भाई लगते हैं। कांग्रेस के नेता सैम पित्रोदा के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि राहुल के मामा भी दुखी हैं कह रहे बम क्यों गिराया पाकिस्तान से बात करनी चाहिए थी। आंतकी उनके भाई होंगे भाजपा की सरकार तो पाकिस्तान से गोली आने पर जवाब गोले से ही देगी। 
पहले अपनी पांच पीढिय़ों के काम का हिसाब दें
बीते बुधवार को शहर में आ चुके राहुल गांधी की भाषण शैली पर तंज कसते हुए कहा कि वह मोदी सरकार के पांच साल का हिसाब मांगने आए थे, पर उनको पहले अपनी पांच पीढिय़ों के काम का हिसाब देना चाहिए। उन्होंने का कि राहुल गांधी के पास थ्री जी हैं और वह तीनों जी उनके परिवार के ही हैं। कहा, भाजपा के तीन जी में गांव, गंगा और गाय हैं। गांव का विकास, गंगा की निर्मलता और गाय का कत्ल रोकना भाजपा की प्राथमिकता है। 
दलितों के वोट का सौदा कर मायावती भरतीं तिजोरी 
कुम्भ में मोदी द्वारा दलितों के पैर धोने का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने तो उनको सम्मान दिलाने का संदेश दिया पर मायावती उनके वोट का सौदा करतीं, उनके नाम पर टिकट बेचकर अपनी तिजोरी भरतीं। सपा की सरकार में प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बोलते हुए कहा कि तब गुंडे पुलिस वालों को भी मारते थे पर योगी की सरकार में उनको उल्टा लटका कर सीधा कर दिया गया। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सपा सरकार में लोग अपना सम्मान बचाने के लिए घरों से पलायन कर रहे थे पर योगी की सरकार बनने के बाद दहशत बनाने वाले पलायन कर रहे हैं। उन्नाव से कांग्रेस की प्रत्याशी का नाम लिए बिना कहा कि कुछ कारपोरेट वाले भी वोट खरीदने आए हैं, थैलियां लेकर घूम रहे हैं। तो भाजपा प्रत्याशी के लिए कहा कि वह तो संन्यासी है सिर्फ आशीर्वाद ही दे सकते हैं।

Posted By: Dharmendra Pandey