Move to Jagran APP

सपा-बसपा गठबंधन का आजम खां पर बड़ा असर, मायावती की खातिर अपनी सीट छोडऩे को राजी

आजम खां अपनी सीट रामपुर भी मायावती का खातिर छोडऩे को तैयार हैं। बदायूं में कल मोहम्मद आजम खां ने बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए अपनी सीट छोडऩे की बात कही।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 29 Mar 2019 01:18 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2019 02:00 PM (IST)
सपा-बसपा गठबंधन का आजम खां पर बड़ा असर, मायावती की खातिर अपनी सीट छोडऩे को राजी
सपा-बसपा गठबंधन का आजम खां पर बड़ा असर, मायावती की खातिर अपनी सीट छोडऩे को राजी

बदायूं, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व रामपुर लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन के प्रत्याशी आजम खां अब बदले से नजर आ रहे हैं। उनकी प्रतिक्रिया तथा राय अब बसपा मुखिया मायावती के प्रति बिल्कुल जुदा सी हो गई है।

loksabha election banner

समाजवादी पार्टी के साथ बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन का सपा के दिग्गज नेता आजम खां पर बड़ा असर हो गया है। बसपा मुखिया मायावती के खिलाफ लगातार आग उगलने वाले आजम खां का नजरिया अब बदल गया है। इतना असर हो गया है कि अब तो आजम खां अपनी सीट रामपुर भी मायावती का खातिर छोडऩे को तैयार हैं। बदायूं में कल मोहम्मद आजम खां ने बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए अपनी सीट छोडऩे की बात कही। पत्रकारों से वार्ता के दौरान जब उनसे बसपा अध्यक्ष मायावती के चुनाव नहीं लडऩे को लेकर सवाल किया गया तो उनका जवाब था कि अगर वह लडऩा चाहेंगी तो उनके लिए हम अपनी सीट छोडऩे के लिए तैयार हैैं। हमारे लिए कोई और सीट छोड़ देगा, हम वहां से लड़ लेंगे।

आजम खां बदायूं में सपा सांसद धर्मेंद्र यादव और पूर्व विधायक आबिद रजा खां के बीच चुनाव से पहले पुराने मनमुटाव दूर कराने के लिए आए हुए थे। दोनों को साथ बैठाकर गिले-शिकवे दूर कराए। सांसद धर्मेंद्र यादव से अदावत के बाद आबिद रजा को समाजवादी पार्टी से निलंबन भी झेलना पड़ा था। आजम खां ने इस संबंध में कहा कि आपस में मनमुटाव छोटी बात है और सामने मकसद बहुत बड़ा है। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर भी अपने अंदाज में तंज किया। उन्होंने कहा कि अब तो हमने उन्हें बादशाह की जगह शहंशाह कहना शुरू दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.