Move to Jagran APP

Loksabha Election 2019 : अखिलेश ने समझाया सराब और शराब का अंतर, कहा-गठबंधन से घबरा गए पीएम

गठबंधन को शराब बताने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि गठबंधन से प्रधानमंत्री घबरा गए हैैं।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Thu, 28 Mar 2019 10:00 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2019 10:02 PM (IST)
Loksabha Election 2019 : अखिलेश ने समझाया सराब और शराब का अंतर, कहा-गठबंधन से घबरा गए पीएम
Loksabha Election 2019 : अखिलेश ने समझाया सराब और शराब का अंतर, कहा-गठबंधन से घबरा गए पीएम

लखनऊ, जेएनएन। गठबंधन को शराब बताने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि गठबंधन से प्रधानमंत्री घबरा गए हैैं। मोदी के भाषण को अनर्गल प्रलाप ठहराते हुए अखिलेश ने कहा कि उनसे स्तरहीन संबोधन की आशा नहीं है लेकिन, जब किसी को पद की गरिमा का ही खयाल न हो तो क्या कहा जा सकता है।

loksabha election banner

अखिलेश ने कहा कि सराब और शराब का अंतर वह लोग नहीं जानते जो नफरत के नशे को बढ़ावा देते हैं। सराब को मृगतृष्णा भी कहते हैं और यह ऐसा धुंधला सा सपना है, जिसकी आड़ में भाजपा पांच साल से धोखा दे रही है। भाजपा पर शब्दों में उलझाने का आरोप लगाते हुए अखिलेश ने अर्थ का अनर्थ करने को संदर्भ से पलायन की साजिश बताया।

उन्होंने कहा कि भाजपा को चुनावी नतीजों की खुफिया रिपोर्ट मिल गई है, इसीलिए उसमें इतनी बेचैनी है। भाजपा व आरएसएस को सांप्रदायिकता का पर्याय ठहराते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री अब यह नहीं बता रहे कि 2014 के उनके चुनावी वादों का क्या हुआ।

सपा मेें विलय

सर्व समाज कल्याण पार्टी का समाजवादी पार्टी में विलय हो गया है। सर्व समाज कल्याण पार्टी के अध्यक्ष सोमवीर सिंह ने सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के समक्ष यह घोषणा की।

महिलाओं के सम्मान की नसीहत

रामपुर की भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा पर संभल के सपा जिलाध्यक्ष की टिप्पणी पर सख्त रुख अपनाते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को महिलाओं के प्रति अशोभनीय टिप्पणी न करने का सथ्य निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि सपा हमेशा से नर-नारी की समानता की पक्षधर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.