Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2019: गढ़चिरौली में मतदान करके लौट रहे तीन लोगों की मौत,ट्रैक्टर पलटने से हुआ हादसा

गढ़चिरौली के शंकरपुर गाँव के पास ट्रैक्टर पलटने से हुए इस हादसा में नौ लोग घायल भी हो गए। सभी लोग वोट डालकर अपने गांव लौट रहे थे।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 03:38 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 03:48 PM (IST)
Lok Sabha Election 2019: गढ़चिरौली में मतदान करके लौट रहे तीन लोगों की मौत,ट्रैक्टर पलटने से हुआ हादसा
Lok Sabha Election 2019: गढ़चिरौली में मतदान करके लौट रहे तीन लोगों की मौत,ट्रैक्टर पलटने से हुआ हादसा

महाराष्ट्र, एएनआइ। महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में मतदान करके लौट रहे तीन लोगों की मौत हो गई। गढ़चिरौली के शंकरपुर गांव के पास ट्रैक्टर पलटने से हुए इस हादसे में नौ लोग घायल भी हो गए। सभी लोग वोट डालकर अपने गांव लौट रहे थे। गढ़चिरौली-चिमूर लोकसभा सीट पर पहले चरण का मतदान जारी है। एक बजे तक 44.33 फीसद मतदान हो चुका है। लोगों में चुनाव को लेकर उत्साह देखा जा सकता है।

loksabha election banner

कांग्रेस और भजपा के बीच सीधी टक्कर
महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर है। भाजपा ने इस सीट पर मौजूदा सांसद अशोक नेते को टिकट दिया है, तो कांग्रेस अपनी ओर से नामदेव उसेंडी को उतारा है। 2014 के लोकसभा चुनाव में अशोक नेते ने कांग्रेस के नामदेव उसेंडी को हराया था। अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित इस सीट पर बहुजन समाज पार्टी का भी प्रभाव रहा है। बसपा ने यहां से हरिचंद्र नागौजी को टिकट दिया है। गौरतलब है कि इस सीट पर अभी तक बसपा को जीत नहीं मिली है।

नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट
लोगों की मौत की घटना से पहले सुबह गढ़चिरौली के ईटापल्ली में पोलिंग बूथ के पास नक्सलियों के आईईडी ब्लास्ट की खबर आई थी। हालांकि, इस धमाके में अभी तक किसी प्रकार की क्षति की सूचना नहीं है। बुधवार को नक्सलियों इस क्षेत्र में सुरक्षाकर्मियों पर हमला किया था, जिसमें सीआरपीएफ के कई जवान घायल हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.