कर्नाटक,एएनआइ। कर्नाटक के बागलकोट में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि राज्य में पिछले एक साल से जारी नाटक खत्म नहीं हो रहा है। इस नाटक में भावनाएं और बदला सहित सब कुछ है। स्थिति ऐसी है कि हमें रैलियों और प्रेस कॉन्फ्रेंसों में नियमित रूप से भावनाएं निकलती हुई दिख रही हैं। नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के बागलकोट में चुनावी रैली में यह बाते कहीं। 

सरकार के गिनाए काम
पीएम मोदी ने अपनी सरकार द्वारा किए गए कामों को गिनाया। उन्होंने कहा, 'मैंने पिछले पांच साल में आपके सेवक के नाते सिर्फ अपना काम किया। बीते पांच वर्ष में कड़े और बड़े फैसले लिए गए। यह सभी काम आपके आशीर्वाद से ही संभव हो पाए हैं। दुनिया की सबसे बड़ी स्कीम 'आयुष्मान भारत' आज चल रही है। देश के 50 करोड़ गरीबों को हर साल पांच लाख रुपए तक इलाज मुफ्त मिल रहा है।'

विपक्ष पर लगाया आरोप
कर्नाटक के बागलकोट में पीएम मोदी विपक्ष पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा, 'जनता का काम इसलिए नहीं हो रहा, क्योंकि उनके पैसे चुनाव लड़ा जा रहा है।' मजबूत सरकार की पैरवी करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जैसी मजबूर सरकार 2014 से पहले दिल्ली में थी, वैसी ही मजबूर सरकार अब कर्नाटक में है।

कर्नाटक में भाजपा के सामने कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन चुनौती दे रही है। भाजपा को दक्षिण के इस राज्य से काफी उम्मीदें हैं। बागलकोट की लोकसभा सीट से भाजपा की ओर से गड्डीगौडर पर्वतगौडा चुनावी मैदान में हैं और उनको टक्कर देने के लिए कांग्रेस और जेडीएस ने संयुक्त रुप से वीणा कशाप्पनवार को अपना उम्मीदवार बनाया है।

चुनाव की विस्तृत जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें

Posted By: Rajat Singh