Move to Jagran APP

पीएम मोदी ने की हस्तियों से लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी की अपील, अखिलेश-उमर का पलटवार

Loksabha Elections के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को देश की तमाम नामचीन हस्तियों से लोकतंत्र के महापर्व चुनाव में भागीदारी की अपील की।

By TaniskEdited By: Published: Wed, 13 Mar 2019 11:47 AM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2019 09:20 AM (IST)
पीएम मोदी ने की हस्तियों से लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी की अपील, अखिलेश-उमर का पलटवार
पीएम मोदी ने की हस्तियों से लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी की अपील, अखिलेश-उमर का पलटवार

नई दिल्ली, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को लोकसभा चुनाव से पहले देश की नामचीन हस्तियों को ट्विटर पर टैग करते हुए लोगों को वोटिंग के लिए प्रेरित करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने विपक्ष के बड़े नेताओं समेत फिल्म, खेल, उद्योग और मीडिया जगत की हस्तियों को भी इस अपील में शामिल किया। इस दौरान कुछ हस्तियों ने उनकी अपील की सराहना की तो वहीं, विपक्षी नेताओं में से कुछ ने उनकी इस अपील पर पलटवार भी किया तो कुछ ने तंज भी कसा। 

पीएम ने ट्वीट किया, 'मैं राहुल गांधी, ममता बनर्जी, शरद पवार, मायावती, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव और एमके स्टालिन से अपील करता हूं कि लोकसभा चुनावों में लोगों को मतदान के लिए जागरूक करें। मतदान के लिए बड़ी संख्या का आना हमारे लोकतांत्रिक ढांचे की मजबूती के लिए बहुत अच्छा रहेगा।'

loksabha election banner

उमर का पलटवार
एक ओर प्रधानमंत्री मोदी लोगों से लोकतंत्र मजबूती के लिए अपील कर रहे थे तो वहीं दूसरी ओर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव न कराने के लिए प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। उमर अब्दुल्ला ने  ट्वीट किया, 'प्रिय नरेंद्र मोदी साहेब, आपको प्रसिद्ध लोगों से वोटिंग के लिए प्रेरित करने की अपील करते हुए देखकर अच्छा लगा,  हालांकि, आपकी सरकार ने जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव न कराके यहां के लोगों के साथ नइंसाफी की।'

अखिलेश यादव की अपील नया प्रधानमंत्री चुनें
यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया - दिल ख़ुश हुआ कि प्रधान मंत्री जी भी महागठबंधन से महा परिवर्तन की अपील कर रहे हैं। मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधानमंत्री चुनें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.