धनबाद, जेएनएन। झारखंड विकास मोर्चा (प्रो) ने लोक सभा चुनाव के लिए आने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। इस सूची में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, बंधु तिर्की और प्रदीप यादव समेत 37 नेताओं के नाम शामिल हैं। चुनाव में झाविमो के सभी नेता सड़क मार्ग से ही प्रचार करेंगे। प्रचार के लिए झाविमो का कोई भी नेता हेलीकॉप्टर से नहीं उड़ेगा।

पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी द्वारा चुनाव आयोग को प्रेषित सूची में पार्टी के सभी स्तर के नेताओं को शामिल किया गया है। स्टार प्रचारकों में पूर्व मंत्री डॉ. सबा अहमद और झाविमो के महासचिव रमेश राही भी शामिल हैं।ये सभी नेता सड़क मार्ग के माध्यम से चुनाव प्रचार करेंगे। कोई भी नेता हेलीकॉप्टर का उपयोग नही करेगा। कोडरमा और गोड्डा लोक सभा सीट पर अपने प्रत्याशी के साथ अन्य जगहों पर महागठबंधन के उम्मीदवारों के लिए भी प्रचार करेंगे।

झाविमो के केंद्रीय महासचिव रमेश राही ने बताया कि हमारी पार्टी दो सीटों-कोडरमा और गोड्डा पर चुनाव लड़ रही है। ऐसे में हेलीकॉप्टर की जरूरत नहीं है। वैसे भी झाविमो गरीबों की पार्टी है। पार्टी के पास पैसे है नहीं।ऐसे में हेलीकॉप्टर कैसे बुक करेंगे? हालांकि राही यह भी कहते हैं कि उनके नेता बाबूलाल मरांडी को महागठबंधन के नेता अगर अपने हेलीकॉप्टर में बैठाकर प्रचार करवाने ले जाते हैं तो कोई आपत्ति नहीं है।

Posted By: mritunjay

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप