Move to Jagran APP

YSR कांग्रेस पार्टी की लोकसभा चुनाव के 25 और विधानसभा चुनाव के 175 उम्मीदवारों की सूची जारी

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा उम्मीदवारों की दूसरी सूची रविवार में जारी की है। इस सूची में 25 उम्मीदवारों का नाम हैं जिसमें की 9 उम्मीदवारों के नाम शनिवार को घोषित कर दिया थे।

By Nitin AroraEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 11:35 AM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 12:33 PM (IST)
YSR कांग्रेस पार्टी की लोकसभा चुनाव के 25 और विधानसभा चुनाव के 175 उम्मीदवारों की सूची जारी
YSR कांग्रेस पार्टी की लोकसभा चुनाव के 25 और विधानसभा चुनाव के 175 उम्मीदवारों की सूची जारी

नई दिल्ली, जेएनएन। लोकसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है और सभी पार्टी अपने उम्मीदवारों चुनावी मैदान में उतार रही हैं। इसी सिलसिले में आज वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की। पार्टी ने लोकसभा के अलावा विधानसभा के लिए भी उम्मीदवारों की घोषणा की है।

loksabha election banner

बता दें कि लोकसभा चुनाव की सूची में 25 उम्मीदवारों का नाम हैं, जिसमें की 9 उम्मीदवारों के नाम शनिवार को ही घोषित कर दिया गया था। इसमें भारत के चौथे सबसे बड़े पोताश्रय यानी विशाखापट्नम सीट से एमवीवी सत्यनारायण को टिकट दिया गया है। 

लोकसभा उम्मीदवारों की सूची...

बता दें कि आंध्र प्रदेश में कुल 25 ही लोकसभा सीटें हैं। आंध्र में लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव भी होने है। यहां 11 अप्रैल यानी की पहले चरण में मतदान किया जाएगा।

जगनमोहन रेड्डी की वाईएसआर कांग्रेस फिलहाल किसी के साथ नहीं हैं। लेकिन जरूरत पड़ने पर उन्हें किसी भी दल के साथ जुड़ने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। इस बार YSRCP ने अपनी उम्मीदवारों में नए लोगों पर ज्यादा विश्वास जताया हैं।

विधानसभा चुनाव के लिए जारी की गई 175 उम्मादवारों की लिस्ट...
 

 

लोकसभा चुनावों के लिए पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होगा। अंतिम और सातवें चरण के लिए 19 मई को मतदान होगा। वोटों की गिनती और परिणामों की घोषणा 23 मई को होगी। आंध्र प्रदेश में पहले चरण में ही चुनाव के लिए वोटिंग होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.