जयपुर, जागरण संवाददाता। लोकसभा चुनाव में नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। अलवर में गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह की सभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान और निर्दलीय विधायक बलजीत यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अमर्यादित टिप्पणियां की।

इस पर संज्ञान लेते हुए अलवर जिला निर्वाचन अधिकारी ने शुक्रवार जुबेर खान और बलजीत यादव को नोटिस थमा दिया है। जुबेर खान और बलजीत यादव जिस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे उस दौरान मंच पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट भी मौजूद थे। सभा को संबोधित करते हुए जुबेर खान ने मर्यादा को लांघते हुए मोदी के निजी जीवन हमला किया था। वहीं बलजीत ने भी पीएम के साथ ही अधिकारियों और कर्मचारियों पर जमकर अभद्र टिप्पणियां की थी।

यादव ने कहा कि अगर कोई भी बिजली वाला किसी से पैसा मांगे तो मुझे बता देना, बिजली वाले को वहीं बीच चौराहे पर उल्टा लटका दूंगा। बलजीत यादव पूर्व में भी कई बार विवादित बयान दे चुके है। जिला निर्वाचन अधिकारी इंद्रजीत सिंह ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र की जनसभा में विवादित बयानबाजी की गई है। उन्हें नोटिस जारी किया गया है। वीडियो फुटेज के आधार पर नोटिस जारी किया गया है।  

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप