नई दिल्ली (जेएनएन)। लोकसभा चुनाव 2019 में सात चरण के मतदान में से एक चरण का मतदान पूरा हो गया है। हर पार्टी पूरे जोर शोर से अपने पार्टी नेताओं के लिए चुनाव प्रचार में जुटी है। प्रचार के लिए सोशल मीडिया का भी जमकर इस्तेमाल हो रहा है। नेता से लेकर अभिनेता हर कोई अपनी राय रख रहा है। बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। कमाल आर खान ने ट्वीट कर कहा है कि उद्योगपति मुकेश अंबानी को देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए।

इससे पहले कमाल ट्विटर पर आईपीएल से लेकर राजनीति तक, हर चीज पर बहुत ही बेबाकी से अपनी राय रख चुके हैं। कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने मुकेश अंबानी को लेकर ट्वीट किया है, 'मुझे लगता है कि चुनाव के बिना ही मुकेश अंबानी को भारत का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए। आखिरकार देश तो वही चला रहे हैं और वही चलाएंगे। फिर हमें अंबानी और हमारे बीच किसी कड़ी की क्या जरूरत है? उन्होंने बिना किसी मध्यस्थ के सीधे ही देश पर शासन करने दिया जाए।'

बता दें कि कमाल आर खान बिग बॉस के जरिये सुर्खियों में आए थे, कमाल कई बार अपने विवादास्पद बयान को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 में 11 अप्रैल से 19 मई तक सात चरणों में वोट डाले जाएंगे, 23 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे।  

Posted By: Nitesh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस