Move to Jagran APP

Lpk Sabha Election 2019: 'कत्ल की रात' गिरिडीह के आजसू प्रत्याशी चंद्रप्रकाश पर हमला, वाहन क्षतिग्रस्त

चाैधरी शनिवार की रात बेरमो विधानसभा के जरीडीह ब्लाक क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से मिलने निकले थे। इस दाैरान जरीडीह के बालीडीह में झामुमो समर्थकों ने उन्हें घेर लिया।

By mritunjayEdited By: Published: Sun, 12 May 2019 10:49 AM (IST)Updated: Sun, 12 May 2019 10:49 AM (IST)
Lpk Sabha Election 2019: 'कत्ल की रात' गिरिडीह के आजसू प्रत्याशी चंद्रप्रकाश पर हमला,  वाहन क्षतिग्रस्त
Lpk Sabha Election 2019: 'कत्ल की रात' गिरिडीह के आजसू प्रत्याशी चंद्रप्रकाश पर हमला, वाहन क्षतिग्रस्त

बोकारो, जेएनएन। चुनाव से पहले की रात 'कत्ल की रात' कही जाती है। इस रात आम ताैर पर प्रत्याशी अपने वोटों की रखवाली करते हैं और दूसरे के वोटों में सेंध लगाते हैं। इस दरम्यान शनिवार की रात गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के आसजू प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चाैधरी पर बेरमो विधानसभा के बालीडीह में हमला हुआ। उनके वाहन को क्षतिग्रस्त कर किया। पुलिस ने पहुंचकर चाैधरी को बचाया अन्यथा बड़ी घटना हो सकती थी।

चाैधरी शनिवार की रात बेरमो विधानसभा के जरीडीह ब्लाक क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से मिलने निकले थे। इस दाैरान जरीडीह के बालीडीह में झामुमो समर्थकों ने उन्हें घेर लिया। उनका आरोप था कि रात में वो पैसे के बल पर मतदाताओं को अपने पक्ष में मैनेज करने निकले हैं।

झामुमो कार्यकर्ताओं के पीछा करने पर वे किसी तरह वहां से निकले और बालीडीह स्थित होटल आरयन में अपने को बंद कर लिया। झामुमो कार्यकर्ताओं ने बाहर खड़े उनके वाहन पर हमला कर तोड़ दिया।

loksabha election banner

झामुमो कार्यकर्ताओं का कहना था कि चंद्रप्रकाश के पास बड़ी मात्रा में नकदी है। जांच की जाय। जांच टीम ने रात दो बजे पहुंचकर होटल के कमरे में चंद्रप्रकाश की तलाशी ली। जांच में नकदी नहीं मली। चाैधरी का आरोप है कि गिरिडीह में हार के डर से झामुमो प्रत्याशी जगरनाथ महतो ने उनपर हमला करवाया।
 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.