मीरजापुर, जेएनएन। गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज मंगलवार की शाम छह बजे मीरजापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह जिले के वरिष्ठ पदाधिकारियों व संगठनों से जुड़े तमाम लोगों से विचार-विमर्श कर पार्टी की जीत के लिए रणनीति बनाएंगे। इनके साथ प्रदेश के श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य भी पहुंचेंगे और अनुप्रिया पटेल की जीत के लिए दमखम लगाएंगे। 

वह आज चुनाव प्रचार के लिए आएंगे और रात में विश्राम भी यहीं करेंगे। 15 मई को भी सुबह कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों के साथ आवश्यक बैठक करेंगे। जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने बताया कि राजग प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल काे मजबूती प्रदान करने आ रहे राजनाथ सिंह जिले के कार्यकर्ताओं से भी सीधा संवाद करेंगे। राजनाथ सिंह के रात्रि विश्राम को काफी अहम माना जा रहा है और चर्चा है कि भाजपा के नाराज साथियों को साधने की यह कोशिश है। वहीं दूसरी ओर मड़िहान के कलवारी चाैराहे पर आयोजित जनसभा को प्रदेश के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह के अलावा राज्य सरकार के कुछ अन्य मंत्री भी जनसभा में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा 16 मई को बरकछा कला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा समर्थित अपना दल की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल  की जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके अलावा 17 मई को मायावती भी यहां सपा प्रत्याशी राम चरित्र निषाद के समर्थन में रैली को संबोधित करेंगी। कांग्रेस प्रत्याशी ललितेशपति त्रिपाठी के समर्थन में 17 मई को राहुल व प्रियंका का रोड शो भी आयोजित किए जाने की संभावना है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस