Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2019: महागठबंधन के उपेक्षित दिग्गजों को साधने में जुटे हेमंत, सरफराज से की गुफ्तगू

सरफराज से हेमंत बोले कि यूपीए महागठबंधन को लोकसभा चुनाव में ही इतनी मेहनत करनी होगी कि विधानसभा चुनाव के पहले एनडीए गठबंधन के लोग पस्त हो जाय।

By mritunjayEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 10:35 AM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 10:35 AM (IST)
Lok Sabha Election 2019: महागठबंधन के उपेक्षित दिग्गजों को साधने में जुटे हेमंत, सरफराज से की गुफ्तगू
Lok Sabha Election 2019: महागठबंधन के उपेक्षित दिग्गजों को साधने में जुटे हेमंत, सरफराज से की गुफ्तगू

गिरिडीह, जेएनएन। झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन सोमवार को गठबंधन धर्म निभाने के लिए अविभाजित बिहार में कांग्र्रेस अध्यक्ष रह चुके सरफराज अहमद के आवास पर गए। पूर्व कैबिनेट मंत्री सुबोध कांत सहाय और झामुमो के केंद्रीय सचिव सुदिव्य कुमार सोनू भी उनके साथ थे। सरफराज ने हेमंत से वायदा किया कि कोडरमा में बाबूलाल मरांडी और गिरिडीह में जगरनाथ महतो की जीत के लिए कांग्रेस का एक एक समर्थक पूरी शिद्दत से अपनी भूमिका निभाएगा। हेमंत बोले कि एनडीए गठबंधन के लोगों को यकीन नहीं था कि यूपीए के सहयोगी दलों के बीच इतना बेहतर समन्वय होगा। उनकी नींद उड़ी है।

loksabha election banner

सरफराज अहमद के बोड़ो आवास पर हेमंत सोरेन का कारवां रुका तो हलचल मच गई। सरफराज से हेमंत बोले कि यूपीए महागठबंधन को लोकसभा चुनाव में ही इतनी मेहनत करनी होगी कि विधानसभा चुनाव के पहले एनडीए गठबंधन के लोग पस्त हो जाय। जहां भी जरुरत हो, कोडरमा एवं गिरिडीह के यूपीए उम्मीदवार के लिए जम कर प्रचार होना चाहिए। हेमंत सोरेन यह भी चाहते थे कि सभी जगहों पर यूपीए की बूथ कमेटी बनाई जाय ताकि भाजपा के लोग मतदान केंद्रों पर खेल नहीं कर सके। सरफराज का दावा था कि पूरे झारखंड में यूपीए के लिए लोगों का मिजाज बना हुआ है। सरफराज के साथ कांग्र्रेस जिलाध्यक्ष नरेश वर्मा, गिरिडीह लोकसभा प्रभारी सतीश केडिय़ा, सह प्रभारी नरेंद्र सिन्हा भी थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.