हाथरस (जेएनएन)। पूर्व केंद्रीय मंत्री व गठबंधन प्रत्याशी रामजीलाल सुमन के बोल रविवार को फिर बिगड़ गए। उन्होंने बड़ा विवादित बयान दिया। प्रधानमंत्री को देश का सबसे बड़ा गद्दार बताया। कहा, देश को तोडऩे में वीर सावरकर का हाथ था न कि जिन्ना का। पाकिस्तान सावरकर की देन है न कि जिन्ना की।

किसानों के बेटों की वजह से है देश सुरक्षित
सादाबाद के छाबी मियां बाग में हुई सभा में उन्होंने कहा कि देश किसी के बाप की बापौती नहीं है। किसी प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति की वजह से देश सुरक्षित नहीं है। देश किसानों के बेटे की वजह से सुरक्षित है, जो सीमा पर तैनात है। यह दिखाया जा रहा है कि पूरे देश में कि केवल भारतीय जनता पार्टी के नेता व प्रधानमत्री ही देश भक्त हैं, बाकी सब गद्दार हैं। मोदी से बड़ा कोई गद्दार  नहीं। 1925 में बने आरएसएस ने शुरू से ही देश विरोधी काम किए। यह बात जनता अच्छी तरह समझ चुकी है। कौन  गद्दार है और कौन देश भक्त।

दूर ही रहना था तो क्यों की शादी?
उन्होंने कहा कि तीन तलाक की बात करने वाले देश के प्रधानमंत्री पहले यह बताएं कि अपनी बीबी से कितने तलाक लिए। उनकी बीबी मथुरा, वृंदावन, काशी सहित तमाम मंदिरों में घूम रही है। जब बच्चे ही नहीं करने थे तो क्यों शादी की? दूर ही रहना था तो क्यों शादी की? जो अपनी बीबी के लिए वफादार नहीं हो सका, वह देश के लिए कैसे वफादार हो सकता है। मोदी के हाथ में देश सुरक्षित नहीं है।

Posted By: Mukesh Chaturvedi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप