जम्मू, जेएनएन। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ऊधमपुर-डोडा लोकसभा सीट के लिए भाजपा प्रत्साशी डॉ. जितेन्द्र सिंह के पक्ष में ऊधमपुर जिला की रामनगर तहसील व कठुआ के नगरी में चुनावी जनसभाआें को संबोधित किया। उन्होंने मतदाताआें को भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील करते हुए मोदी को एक बार फिर सत्ता में लाने के लिए कहा। उन्होंने कहा जो देशवासी देश का विकास चाहते हैं, उनके लिए मोदी राइट च्वाइस हैं।

गंभीर ने कहा कि 18 अप्रैल का दिन हम सभी के लिये बहुत मायने रखता है इसलिए क्षेत्र के मतदाताओं को मिलकर देश के विकास की राह पर लेने जाने के लिए भाजपा प्रत्याशी डॉ जितेन्द्र सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को चौकीदार से बहुत परेशानी है। कांग्रेस के नेताओं ने देश को लूटने में कोई कमी नहीं छोड़ी। ऐसे में नरेन्द्र मोदी के रूप में देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिलना सभी भारत वासियों के लिए गर्व की बात है। हम सभी का दायित्व बनता है कि देश के इस महान सपूत के हाथों में पुन: भारत के प्रधानमंत्री की कमान सौंपकर देश को विकास की राह पर ले जाएं।

इसके बाद पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर कठुआ के नगरी कस्बा पहुंचे जहां उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि एक देश में कभी भी दो प्रधानमंत्री नहीं हो सकते हैं। जो लोग इसकी मांग कर रहे हैं वह कभी भी भारत के हितकारी नहीं हो सके। लोगों को भी चाहिए कि वे एेसे बहकावे में ना आएं। देश का विकास कराने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार सत्ता में फिर लाएं। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार डॉ जितेंद्र सिंह के हक में वोट डालने की अपील करते हुए जनता से कहा कि जैसे मैंने क्रिकेट के रूप में देश की सेवा की है ऐसे ही डॉ जितेंद्र सिंह विकास करवा कर लोगों की सेवा कर रहे हैं। क्षेत्र में उन्होंने काफी विकास करवाया है। एक बार भी लोग उनके हक में वोट डालकर उन्हें अपनी सेवा का मौका दें।

Posted By: Rahul Sharma