Move to Jagran APP

Lok Sabah Election 2019: शिमला संसदीय सीट से विधायक सुरेश कश्यप के प्रत्याशी बनने से जागे नेताओं के अरमान

Lok Sabah Election 2019शिमला संसदीय सीट से भाजपा के प्रत्याशी सुरेश कश्यप के चुनाव के बाद दिनभर चर्चा रही कि सुरेश के लोकसभा में चले जाने के बाद अगला उम्मीदवार कौन होगा।

By BabitaEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 11:20 AM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 11:20 AM (IST)
Lok Sabah Election 2019: शिमला संसदीय सीट से विधायक सुरेश कश्यप के प्रत्याशी बनने से जागे नेताओं के अरमान
Lok Sabah Election 2019: शिमला संसदीय सीट से विधायक सुरेश कश्यप के प्रत्याशी बनने से जागे नेताओं के अरमान

नाहन, राजन पुंडीर। हिमाचल में लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों की घोषणा के बाद जिला सिरमौर में भी हलचल तेज हो गई है। पार्टी ने पहली बार जिले से लोकसभा प्रत्याशी उतारा है। पच्छाद के विधायक सुरेश कश्यप के प्रत्याशी बनने से क्षेत्र में दूसरी लाइन के नेताओं ने विधायक की टिकट के लिए जुगाड़ करना शुरू कर दिया है। 

loksabha election banner

रविवार को दिनभर चर्चा रही कि सुरेश के लोकसभा में चले जाने के बाद अगला उम्मीदवार कौन होगा। भाजपा की ओर से तीन बार की जिला परिषद सदस्य व  पूर्व जिला परिषद चेयरमैन दयाल प्यारी कश्यप विधानसभा में जाने की दौड़ में हैं। प्यारी को पार्टी हाईकमान ने 2017 के विस चुनाव में आश्वासन दिया था कि उन्हें भविष्य में विधानसभा का टिकट दिया जाएगा। कोटला बरोग से भाजपा के कार्यकर्ता बलदेव कश्यप, राजेश तोमर पर भी पार्टी दांव खेल सकती है। भाजपा पदाधिकारी का कहना है कि संभावना है कि सुरेश के सांसद बनने के बाद उन्हें के एक रिश्तेदार को नौकरी से त्यागपत्र दिलाकर पच्छाद से उपचुनाव में प्रत्याशी बनाया जाएगा।

हाईकमान का आभार

शिमला संसदीय सीट से भाजपा के प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने फेसबुक पेज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व मुख्यमंत्री जयराम का आभार जताया। 

कश्यप का सराहां में जोरदार स्वागत

शिमला संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप रविवार को सराहां पहुंचे। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। कश्यप ने कहा कि हमें प्रधानमंत्री का पद फिर से नरेंद्र मोदी जैसे सशक्त हाथों में सौंपना है, ताकि आने वाली पीढ़िया समृद्ध व विकासशील भारत में स्वयं को सुरक्षित महसूस कर सकें। इस मौके पर राज्य कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी, अनूप शर्मा, नरेंद्र गोसाई, मयंक गोयल, सुरेश कुमार, सुशील शर्मा भी मौजूद थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.