नई दिल्ली, एएनआइ। पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) को लेकर भारत-पाक के बीच तनावपूर्ण रिश्तों में भले ही थोड़ी नरमी आ गई हो, लेकिन चुनावी माहौल में कांग्रेस इस मुद्दे को उछालने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत पार्टी के तमाम नेता इस मुद्दे पर लगातार सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते रहे हैं। अब कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने प्रधानमंत्री के खिलाफ इस आतंकी हमले को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

पुलवामा आतंकी हमले पर सियासत करने वाले कांग्रेस के ये वरिष्ठ नेता हैं, मिजोरम के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी। अजीज कुरैशी ने रविवार को एक बयान में पुलवामा हमले को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ‘आपने (मोदी ने) प्लान करके ये (पुलवामा हमला) करवाया, ताकि आपको मौका मिले, लेकिन जनता समझती है। अगर मोदी जी चाहें कि 42 जवानों की हत्या करके, उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लें, जनता नहीं करने देगी।’

मालूम हो कि इससे पहले भी विपक्ष के कई नेता पुलवामा आतंकी हमलों को लेकर सवाल खड़े कर चुके हैं। हमले को लेकर अंतरराष्ट्रीय दबाव झेल रहे पाकिस्तान ने भी अपने बचाव में भारत की विपक्षी राजनीतिक पार्टियों के रुख को हथियार बनाने का नाकाम प्रयास किया था।

Posted By: Amit Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस