आगरा, जेएनएन।पूर्व मुख्‍यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍य नाथ पर निशाना साधा है । उन्‍होंने कहा है कि पीएम बगल के जिले मथुरा में आए थे। अक्षय पात्र का खाना चखा, लेकिन उन्‍हें ये नहीं पता कि उन्हीं के सीएम ने अक्षय पात्र की 11 किचिन बन्द करवा दीं। इनसे 15- 20 लाख बच्चों को पौष्टिक खाना मिल रहा होता।

फीरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में शादी समारोह में शामिल होने आए अखिलेश ने जहरीली शराब कांड पर कहा कि सबसे बड़ी बात है कि सन्यासी के कार्यकाल में शराब से मौते हो रही हैं। दोषियों का पता लगाने की जगह वे सपा के लोगों पर आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं के इशारे पर प्रशासन के सहयोग से जहरीली शराब बन रही है। ये साबित हो जाएगा।

कानून व्यवस्था के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि जिसे कुम्भ में कैम्प लगाकर रहना चाहिए था उन्हें सत्ता में बिठा दिया है। वे पूजा नहीं छोड़ सकते। वे ध्यान दें तब कानून व्यवस्था सुधरेगी। यहां तो जाति पूछकर इलाज हो रहा है। जनता को उम्मीद करना बंद कर देना चाहिए।

 ममता बैनर्जी के पीएम पद की दावेदारी पर अखिलेश बोले कि देश नया पीएम चाह रहा है। बीजेपी को हटाना है।

फीरोजाबाद में शिवपाल के चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्‍होंने जवाब दिया कि फीरोजाबाद की जनता साइकिल के साथ है। जनता यूपी में भी साइकिल को आगे बढ़ाएगी। प्रियंका के सवाल पर दिया गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि रोड शो हुआ अच्छी बात है। जनता से कहना चाहते हैं कि सपा बसपा गठबंधन को वोट दें। देश को बचाने के लिए गठबंधन की मदद करें। 

Posted By: Prateek Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप