Move to Jagran APP

Lok Sabha Elections 2019: भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के खिलाफ एफआइआर दर्ज

Babul Supriyo. केंद्रीय मंत्री और आसनसोल से भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के खिलाफ चुनाव आयोग ने दो एफआइआर दर्ज कराई हैं।

By Sachin MishraEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 07:24 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 07:24 PM (IST)
Lok Sabha Elections 2019: भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के खिलाफ एफआइआर दर्ज
Lok Sabha Elections 2019: भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के खिलाफ एफआइआर दर्ज

कोलकाता, एएनआइ। चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री और आसनसोल से भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के खिलाफ चुनाव आयोग की नामंजूरी के बाद भी प्रचार गीत बजाने और चुनाव आयोग के एक अधिकारी का कैमरा छीनने के मामले में दो एफआइआर दर्ज कराई हैं।

loksabha election banner

आसनसोल लोकसभा केंद्र के सांसद और भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो का एक वीडियो सोमवार को सोशल साइट पर जोर-शोर से साझा किया जा रहा है, जिसमें बाबुल एक पुलिस अधिकारी को धमकी देते हुए उसे नाली का कीड़ा कह रहे हैं। इसके साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में घुसकर पुलिसकर्मियों द्वारा तोड़फोड़ किए जाने और महिलाओं से गाली-गलौज का वीडियो दिखाते हुए पूछ रहे हैं कि क्या इस वीडियो को उन्हें उस पुलिस अधिकारी की मां को नहीं दिखाना चाहिए। यह वीडियो शनिवार रात का बताया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि शनिवार रात कुल्टी मंडल के भाजपा महासचिव राजू यादव के घर में घुसकर पुलिसकर्मियों ने तोड़फोड़ की थी। उनकी मां और पत्नी को भी गालियां दी थी। इसका वीडियो जब बाबुल सुप्रियो को मिला और लोगों ने उनसे इसके खिलाफ कदम उठाने की अपील की तब सैकड़ों महिलाओं को लेकर वह रात के समय ही कुल्टी चौकी में घुस गए थे। वहां बराकर थाने के प्रभारी मौजूद थे।

वीडियो में बाबुल थाना प्रभारी को फटकारते नजर आते हैं। इस पर थाना प्रभारी उन्हें कहते हैं कि मैं आपका सम्मान करता हूं। इस तरह से आप बात मत करिए। तब बाबुल सुप्रियो उत्तेजित होकर कहते हैं कि तुम्हारी तरह नीच नाली के कीड़ों से मैं किसी तरह की श्रद्धा नहीं चाहता। तुम कौन हो मेरी श्रद्धा करने वाले। एक महिला के घर में घुसकर गाली गलौज कर रहे हो। तुम्हारी मां को तुम्हारा वीडियो ले जाकर दिखाया जाए तो कैसा लगेगा?

बाबुल ने कहा कि जिस समय तुम लोग महिलाओं को गाली दे रहे थे, घरों में तोड़फोड़ कर रहे थे तब उस घर में कोई भी पुरुष नहीं था। राजू यादव घर पर नहीं थे तो तुम लोगों ने उनकी पत्नी के साथ बदसलूकी करने की कोशिश की। तुम लोग और किस लायक हो?

उन्होंने कहा कि पुलिस नपुंसक हो गई है। तृणमूल कार्यकर्ता के तौर पर राज्य भर में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को पूरे जिले में डराया धमकाया और झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है। इस वीडियो पर प्रतिक्रिया के लिए बाबुल सुप्रियो से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.