Move to Jagran APP

Election 2019: तृणमूल के लिए प्रचार करेंगे अभिनेता से नेता बने कमल हासन

Election 2019 अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने कोलकाता पहुंच कर ममता बनर्जी से मुलाकात की।केंद्र शासित अंडमान निकोबार में वह तृणमूल कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगे।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 09:50 AM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 09:50 AM (IST)
Election 2019: तृणमूल के लिए प्रचार करेंगे अभिनेता से नेता बने कमल हासन
Election 2019: तृणमूल के लिए प्रचार करेंगे अभिनेता से नेता बने कमल हासन

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने सोमवार को कोलकाता पहुंच कर नवान्न में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। ममता के साथ उनकी लगभग एक घंटे तक बैठक हुई। बाद में कमल हासन ने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ उनकी बैठक संतोषजनक हुई।

loksabha election banner

वह भी दक्षिण में एक क्षेत्रीय दल के नेता हैं। उनकी छोटी क्षेत्रीय पार्टी है। केंद्र शासित अंडमान निकोबार में वह तृणमूल कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेंगे। ममता बड़ी नेता हैं। उन्हें ममता के आशीर्वाद की जरूरत है। कमल हासन ने कहा कि वह अंडमान में छह अप्रैल को एक चुनावी सभा करेंगे जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी को आमंत्रित किया है।

वह खुद अंडमान में तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे। कमल हासन ने बताया की उनकी मुलाकात अच्छी रही। मुझे गर्व महसूस हो रहा है कि अंडमान में तृणमूल के साथ हमारा गठबंधन है उम्मीद है कि भविष्य में ये रिश्ता और गहराएगा, मैं उम्मीदवार के प्रचार के लिए ही वह गया था।

बता दें कि प्रसिद्ध अभिनेता कमल हासन मक्कल नीधि मय्यम (एमएनएम) के प्रमुख हैं।उनकी पार्टी एमएनएम ने अब तक तमिलनाडु में डेढ़ दर्जन सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं। उम्मीदवारों में आइपीएस, आइएस और डॉक्टर समेत अन्य विशिष्ट व्यक्ति शामिल हैं। कमल हासन ने कह दिया है कि फिलहाल लोकसभा या विधानसभा का चुनाव में वह उम्मीदवार नहीं बनेंगे, लेकिन अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने के लिए प्रचार अभियान से लेकर हर संभव प्रयास करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.