आगरा, जेएनएन। डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि धारा 370-ए और 35-ए को लेकर दूसरे दल एकत्रित हो रहे हैं। ऐसे लोग देश का भला करने के लिए नहीं, नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकने के लिए मैदान में हैं। मात्र 37 सीटों पर चुनाव लडऩे वाले भी प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं।

शुक्रवार को आगरा के फतेहाबाद में डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में जनसभा की। उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। कांग्रेस प्रत्याशी राजबब्बर पर हमला बोलते हुए कहा कि डायलॉग बोलने वाले भी जनता से झूठ बोलने लगे हैं। ये पहले आगरा से फतेहपुर सीकरी भागे, फिर फीरोजाबाद से मुरादाबाद भागे। ऐसे भगोड़ों को जनता जवाब देगी। डिप्टी सीएम ने कहा कि ब्राह्मणों ने सदैव दूसरों को गद्दी सौंपने का काम किया है। 18 अप्रैल को चुनावी यज्ञ में सपा, बसपा की आहुति देकर स्वाहा कर दें। इस दौरान विधायक जितेंद्र वर्मा, जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया, पूर्व मंत्री रामसकल गुर्जर, मौजूद थे।

इससे पहले उन्होंने मैनपुरी जिले में किशनी में आयोजित सभा में भी गठबंधन पर जमकर प्रहार किया। कहा कि वे लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं और हम जोडऩे का। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी की जीत का दावा करते हुए कहा कि इस बार मैनपुरी से कोई वीआइपी नहीं बल्कि एक साधारण व्यक्ति सांसद बनेगा। उन्होंने जनता से प्रत्याशी प्रेम ङ्क्षसह शाक्य को समर्थन देने की अपील की।  

Posted By: Prateek Gupta