Move to Jagran APP

बिना दूल्हे की बरात लेकर चल रहा विपक्ष : केशव मौर्य

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी अमेठी छोड़कर भाग गए हैं। उन्हें हार का डर लग रहा है क्योंकि उन्होंने आज तक कोई काम नहीं कराया। वहां हमारा कम

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 01 Apr 2019 03:57 PM (IST)Updated: Mon, 01 Apr 2019 06:12 PM (IST)
बिना दूल्हे की बरात लेकर चल रहा विपक्ष : केशव मौर्य
बिना दूल्हे की बरात लेकर चल रहा विपक्ष : केशव मौर्य

सम्भल, जेएनएन। जिले के चन्दौसी के मौलागढ़ स्थित सम्भल तिराहे के पास जनसभा में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सभी बेईमान एक हो गए हैं। बिना दूल्हे की बरात लेकर विपक्षी चल रहे हैं। कभी ममता कहती हैं, कभी माया कहती हैं तो कभी राहुल गांधी कहते हैं कि मैं प्रधानमंत्री बनूंगा। अब आप ही अंदाजा लगा लीजिए कि जब बरात में दूल्हा ही नहीं है तो फिर बरात लेकर चलने का क्या फायदा है। मोदी जी के साथ पूरा देश और पूरा विश्व खड़ा है जबकि पाकिस्तान के साथ पूरा विपक्ष खड़ा है। जो पाकिस्तान के साथ खड़े हैं उन्हें सबक सिखाने की जिम्मेदारी मैं आपको देता हूँ।

loksabha election banner

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम का सपना देश से गरीबी और आतंकवाद को मिटाने का है जबकि विपक्ष मोदी को हटाने का ख्वाब देख रहा है। जनता चाहती है कि भ्रष्टाचारियों को बढ़ावा देने वाली बुआ-बबुआ की सरकारों को हटाया जाए। डिप्टी सीएम ने किसानों से पूछा कि सरकार की तरफ से खाद के लिए मिलने वाली पहली किस्त उनके खाते में पहुंची है या नहीं। इस पर किसानों ने हाथ उठाकर पहली किस्त मिलने की बात स्वीकार की। उन्होंने कहा कि एक किस्त हमारी सरकार और सेना ने १००० किलो बम की पाकिस्तान को भी भेजी है। आतंकियों ने पुलवामा में हमारी सेना पर हमला किया था। यह किस्त भेजकर हमने जवाब दिया है। हमें और देश को हमारी सेना पर गर्व है जबकि मोदी हटाओ प्रतियोगिता खेल रहे नेताओं को सेना पर शक है।  

ये भी पढ़ें- Inside Story: 5 प्वाइंट में जानिए किस वजह से नहीं हो पाया AAP और कांग्रेस में गठबंधन

हमारी सरकार ने बरसाए फूल

मौर्य ने कहा कि हमने आयुष्मान योजना से गरीबों का उपचार किया है, महिलाओं को गैस कनेक्शन दिए हैं, घर दिए हैं, गांवों में बिजली पहुंचाई है। आज से पहले जब कुंभ हुआ करता था तो कुंभ स्नान करने जाने वाले लोगों पर सरकार लाठियां चलवा कर उन्हें अपमानित करने का काम करती थी जबकि हमारी सरकार ने स्नान करने वाले भक्तों पर फूल बरसाए हैं। 

अमेठी से भागे राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अमेठी छोड़कर भाग गए हैं। उन्हें हार का डर लग रहा है, क्योंकि उन्होंने आज तक कोई काम नहीं कराया। वहां हमारा कमल खिलने वाला है। जहां पर मैं आया हूं यह धरती भगवान विष्णु की मानी जाती है, इसलिए मैं यहां की धरती को प्रणाम करता हूं। उन्होंने कहा कि विकास के लिए पैसा चाहिए और लक्ष्मी जी न तो साइकिल पर बैठकर आएंगी और न हाथी पर, लक्ष्मी जी तो फूल पर बैठकर आएंगी। अब आप ही बताइए कि आप को पाकिस्तान में जाकर सर्जिकल स्ट्राइक करने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या फिर संसद में बैठकर आंख मारने वाला प्रधानमंत्री चाहिए। डिप्टी सीएम ने कहा कि जब मैं कार्यकर्ता से आगे बढ़कर उपमुख्यमंत्री बन सकता हूं तो कोई भी कार्यकर्ता अपने आप को उप मुख्यमंत्री से कम ना समझे।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2019: झारखंड में तीन पूर्व मुख्‍यमंत्री लड़ रहे लोकसभा चुनाव, तीनों आदिवासी

भाजपाइयों और पुलिस में नोकझोंक

सम्भल के चंदौसी में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के आने से पहले ही भाजपा कार्यकर्ताओं की एक पुलिसकर्मी से धक्का-मुक्की हो गई। इसी बात को लेकर भाजपाई भड़क गए। पुलिस और भाजपाइयों के बीच जमकर नोकझोंक हुई। भाजपा जिला अध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर शांत किया।

चुनाव की विस्तृत जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.