नई दिल्ली, जेएनएन। बसपा सुप्रीम मायावती ने सोमवार को प्रेस कॉफ्रेंस कर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर जमकर हमला बोला। इस दौरान यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती कई बेतुके और विवादित बयान भी दे गईं। उनके इन्हीं बयानों पर अब भाजपा की वरिष्ठ नेता और केंद्रीय रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने पलटवार किया है।

प्रधानमंत्री मोदी और अपनी पार्टी भाजपा के बचाव में उतरीं रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने मायावती पर पलटवार करते हुए कहा कि उनका बयान निराशाजनक और चौंकाने वाला है। पीएम के निजी जीवन और भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं व नेताओं के बारे में दिया गया मायावती का बयान उनकी बीमार मानसिकता को दर्शाता है।

रक्षामंत्री ने कहा कि बहन मायावती आप जान लें हमारी पार्टी (भाजपा) में हम (महिलाएं) सब लोग एकदम सुरक्षित और सकुशल हैं। हमारी पार्टी में हम सबके बीच बहुत अच्छे प्रोफेशनल रिश्ते हैं। इसलिए आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है।

मायावती के इस बयान को लेकर खड़ा हुआ विवाद
बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि मुझे पता चला है कि भाजपा में खासकर विवाहित महिलाएं अपने पतियों को पीएम मोदी के करीब जाता देख घबरा जाती हैं। उनका कहना है कि उन महिलाओं को डर है कि कहीं पीएम मोदी उन्हें भी अपनी पत्नी की तरह अपने पतियों से अलग ना करवा दें। वह सब यह सोचती हैं कि कहीं यह मोदी अपनी औरत की तरह ही हमको भी हमारे पतियों से अलग न करवा दें।

पढ़ें पूरी खबर:-
BSP मुखिया मायावती का पीएम मोदी पर विवादित बयान, कहा-भाजपा नेताओं की पत्नियां घबराती हैं

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Amit Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप