Move to Jagran APP

पीएम और पार्टी के बचाव में उतरीं रक्षामंत्री, बसपा सुप्रीमो मायावती को इस तरह दिया जवाब

Lok Sabha Election 2019 मायावती ने सुबह एक प्रेसवार्ता में प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर हमला किया था। इस दौरान उन्होंने भाजपा में महिलाओं नेताओं को लेकर भी विवादित टिप्पणी की थी।

By Amit SinghEdited By: Published: Mon, 13 May 2019 05:43 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2019 05:44 PM (IST)
पीएम और पार्टी के बचाव में उतरीं रक्षामंत्री, बसपा सुप्रीमो मायावती को इस तरह दिया जवाब
पीएम और पार्टी के बचाव में उतरीं रक्षामंत्री, बसपा सुप्रीमो मायावती को इस तरह दिया जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। बसपा सुप्रीम मायावती ने सोमवार को प्रेस कॉफ्रेंस कर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर जमकर हमला बोला। इस दौरान यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती कई बेतुके और विवादित बयान भी दे गईं। उनके इन्हीं बयानों पर अब भाजपा की वरिष्ठ नेता और केंद्रीय रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने पलटवार किया है।

loksabha election banner

प्रधानमंत्री मोदी और अपनी पार्टी भाजपा के बचाव में उतरीं रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने मायावती पर पलटवार करते हुए कहा कि उनका बयान निराशाजनक और चौंकाने वाला है। पीएम के निजी जीवन और भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं व नेताओं के बारे में दिया गया मायावती का बयान उनकी बीमार मानसिकता को दर्शाता है।

रक्षामंत्री ने कहा कि बहन मायावती आप जान लें हमारी पार्टी (भाजपा) में हम (महिलाएं) सब लोग एकदम सुरक्षित और सकुशल हैं। हमारी पार्टी में हम सबके बीच बहुत अच्छे प्रोफेशनल रिश्ते हैं। इसलिए आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है।

मायावती के इस बयान को लेकर खड़ा हुआ विवाद
बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि मुझे पता चला है कि भाजपा में खासकर विवाहित महिलाएं अपने पतियों को पीएम मोदी के करीब जाता देख घबरा जाती हैं। उनका कहना है कि उन महिलाओं को डर है कि कहीं पीएम मोदी उन्हें भी अपनी पत्नी की तरह अपने पतियों से अलग ना करवा दें। वह सब यह सोचती हैं कि कहीं यह मोदी अपनी औरत की तरह ही हमको भी हमारे पतियों से अलग न करवा दें।

पढ़ें पूरी खबर:-
BSP मुखिया मायावती का पीएम मोदी पर विवादित बयान, कहा-भाजपा नेताओं की पत्नियां घबराती हैं

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.