Move to Jagran APP

Loksabha Election 2019 : पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद को धौरहरा से टिकट देने की मांग पर प्रदर्शन

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 28 Mar 2019 07:05 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2019 08:53 AM (IST)
Loksabha Election 2019 : पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद को धौरहरा से टिकट देने की मांग पर प्रदर्शन
Loksabha Election 2019 : पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद को धौरहरा से टिकट देने की मांग पर प्रदर्शन

लखीमपुरखीरी, जेएनएन। पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के धौरहरा सीट से चुनाव लडऩे को लेकर गुरुवार को उनके समर्थकों का गुबार फूट गया। गुरुवार को नेशनल हाइवे 24 से लखनऊ जा रहे जितिन प्रसाद की गाड़ी को भारी संख्या में उनके समर्थकों ने रोक लिया। रास्ता रोककर उत्तेजित कार्यकर्ताओं ने उनको धौराहरा से ही लोकसभा चुनाव लडऩे की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की।

loksabha election banner

जितिन प्रसाद के काफिले को जेबी गंज, मैगलगंज में उनके समर्थकों द्वारा घंटों तक रोके रखा गया। नारेबाजी करते हुए उत्तेजित कार्यकर्ताओं ने रोड जाम कर दी पुलिस भारी मशक्कत के बाद उनके समर्थकों को रोड से हटा पाई उसके बाद उन्होंने जितिन प्रसाद को जैसे तैसे गाड़ी में बिठा कर रवाना किया। जितिन प्रसाद के समर्थकों ने रोड पर बैठकर पहले उनके काफिले को रोक लिया फिर उन्हें उतार कर उनसे धौरहरा से ही लोकसभा चुनाव लडऩे की मांग करने लगे जिस पर जितिन प्रसाद ने समर्थकों को काफी देर समझाया कुछ समर्थक उनको सिद्धेश्वरी आश्रम में लेकर गए जहां से उत्तेजित समर्थकों ने गेट को अंदर से बंद कर लिया।

पुलिस ने काफी मेहनत के बाद गेट खुलवा कर उन्हें वापस गाड़ी में बिठाया तो समर्थक उनकी गाड़ी के आगे लेट गए जैसे तैसे उन्हें भी हटाया गया। जितिन प्रसाद वापस आओ के नारों के साथ हाइवे पर घंटों तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।  तब जाकर जितिन प्रसाद का काफिला अपने गंतव्य को रवाना हो पाया।  उग्र समर्थकों को नियंत्रित करने के लिए मितौली क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह को भी अपने दलबल के साथ मैगलगंज आना पड़ा।

क्या बोले जितिन प्रसाद ...

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने हमें बड़ा चेहरा बनाकर प्रदेश की राजधानी से चुनाव लडऩे के लिए भेजा है, लेकिन जो प्यार , आशीर्वाद व लगाव धौरहरा की जनता से मिला है उसके लिए जितिन प्रसाद हमेशा आपका आभारी रहेगा, हमारा शरीर भले ही लखनऊ में हो लेकिन दिल, आत्मा आजीवन धौरहरा के लिए ही समर्पित रहेगी। आप सबकी भावनाओं, लगाव के चलते मेरा दिल तो यही चाहता है कि धौरहरा में ही रहकर आप सब की सेवा कर सकूं । मैं कांग्रेस सका एक अनुशासित सिपाही हूं, इसलिए अब केंद्रीय नेतृत्व जो निर्देश देगा उसे पालन करना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.