Move to Jagran APP

जम्मू-कश्मीर लोकसभा चुनावों में पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार का जिम्मा संभालेगी कांग्रेस सेवा दल

जम्मू-पुंछ और ऊधमपुर-डोडा सीट पर प्रत्याशियों के लिए जनसभा का आयोजन करना लोगों के बीच उतनी बात उनके मुद्दों को पहुंचाना सेवा दल के कार्यकर्ताओं का काम होगा।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 06:05 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 09:05 AM (IST)
जम्मू-कश्मीर लोकसभा चुनावों में पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार का जिम्मा संभालेगी कांग्रेस सेवा दल
जम्मू-कश्मीर लोकसभा चुनावों में पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार का जिम्मा संभालेगी कांग्रेस सेवा दल

जम्मू, जेएनएन। लोकसभा सीट जम्मू-पुंछ और ऊधमपुर-डोडा से चुनावी दंगल में उतरने वाले कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत को सुनिश्चित बनाने के लिए इस बार कांग्रेस सेवा दल की अहम भूमिका रहेगी। पार्टी के सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाने और प्रत्याशियों को लोगों के बीच ले जाने के लिए सेवा दल ने दोनों सीटों के लिए प्रचार कमेटियां गठित की हैं, जिसमें पच्चीस-पच्चीस सदस्य शामिल किए गए हैं। कांग्रेस सेवा दल जम्मू-कश्मीर के मुख्य आयोजक राजेश सढोत्रा ने शुक्रवार को प्रचार कमेटियों में शामिल सदस्यों के नामों की घोषणा करते हुए उन्हें पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार-प्रसार में जुट जाने के लिए कहा।

loksabha election banner

सढोत्रा ने कहा कि दल के कार्यकर्ता ब्लाक व बूथ स्तर पर अपने उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे। जम्मू-पुंछ और ऊधमपुर-डोडा सीट पर प्रत्याशियों के लिए जनसभा का आयोजन करना, लोगों के बीच उतनी बात, उनके मुद्दों को पहुंचाना सेवा दल के कार्यकर्ताओं का काम होगा। जम्मू-कश्मीर कांग्रेस सेवा दल के मुख्य आयोजक ने कहा कि लोकसभा चुनावों को लेकर पहले से ही उनकी तैयारियां शुरू हो गई थी। कांग्रेस को मजबूत बनाने और लोगों तक पार्टी की बात पहुंचाने के लिए कांग्रेस सेवा दल ने ब्लाक व बूथ स्तर पर पहले से ही कमेटियां गठित कर दी हैं। उन्होंने उम्मीदवारों के नाम घोषित होने से पहले ही इस पर काम भी शुरू कर दिया था।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं व गठित प्रचार कमेटी के सदस्यों से बैठक कर राजेश सढोत्रा ने प्रचार-प्रसार की नीति पर भी चर्चा की। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित बनाने के लिए प्रचार-प्रसार में जुट जाने को कहा। बैठक में कांग्रेस सेवा दल के प्रदेश उपप्रधान विजय शर्मा, प्रदेश महासचिव संजय मन्हास, महिला विंग की तमन्ना हीर सहित सभी जिला प्रधान सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

बैठक के बाद मुख्य आयोजक ने जम्मू-पुंछ संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे रमण भल्ला से उनके निवास स्थान पर कमेटी सदस्यों के साथ मुलाकात की और उन्हें सूची सौंपी। सढोत्रा ने भल्ला को विश्वास दिलाया कि सेवा दल के कार्यकर्ता उनके साथ हैं और उनकी जीत को सुनिश्चित बनाने में वे किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि दल आज से ही अपने काम में जुट जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.