पटना, राज्य ब्यूरो।  मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लडऩे का दावा कर रहे निर्दलीय विधायक अनंत सिंह से कांग्रेस ने पल्ला झाड़ लिया है। पार्टी ने दो टू शब्दों में कहा कि अब तक टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी या महागठबंधन के स्तर पर कोई निर्णय नहीं लिया गया है। अनंत सिंह की बात का कोई आधार नहीं। 

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर मदन मोहन झा ने कहा कि अनंत सिंह कहां से और किस दल से चुनाव लड़ेंगे यह तय करना कांग्रेस का काम नहीं। रही बात कांग्रेस के टिकट पर अनंत सिंह की दावेदारी की तो हकीकत यह है कि अब तक कांग्रेस ने यह तय नहीं किया है कि पार्टी का कौन सा प्रत्याशी कहां से चुनाव लड़ेगा।

उन्होंने कहा कि न तो पार्टी के स्तर पर सीट या प्रत्याशी को लेकर कोई बैठक हुई है न ही महागठबंधन में इस संबंध में ही कोई बात हुई है। अनंत सिंह किस आधार पर दावा कर रहे हैं इस सच्चाई से तो पर्दा उन्हें ही उठाना होगा। 

अनंत सिंह ने रोड शो में दिखाई ताकत

मोकामा विधायक अनंत कुमार सिंह ने शुक्रवार को समर्थकों के साथ रोड शो निकाला। पटना से गाडिय़ों के काफिले के साथ निकला अनंत सिंह का यह रोड शो अथमलगोला होते हुए मुंगेर तक पहुंचा। मोकामा विधायक के रोड शो में समर्थकोंं का उत्साह दिखा। रोड शो के दौरान अनंत सिंह ने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने की अपील की। 

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप