Move to Jagran APP

LokSabha Election 2019 : सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने लिया मतदान का फीडबैक, मतगणना के लिए कार्यकर्ताओं को सहेजा

LokSabha Election 2019 मतगणना होने के बाद सोमवार को सीएस योगी आदित्‍यनाथ ने भाजपा पदाधिकारियों और विधायकों के साथ गोरखनाथ मंदिर में मतदान की विधानसभावार समीक्षा की।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 20 May 2019 04:23 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2019 05:05 PM (IST)
LokSabha Election 2019 : सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने लिया मतदान का फीडबैक, मतगणना के लिए कार्यकर्ताओं को सहेजा
LokSabha Election 2019 : सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने लिया मतदान का फीडबैक, मतगणना के लिए कार्यकर्ताओं को सहेजा

गोरखपुर, जेएनएन। LokSabha Election 2019 रविवार को मतगणना होने के बाद सोमवार को सीएस योगी आदित्‍यनाथ ने भाजपा पदाधिकारियों और विधायकों के साथ गोरखनाथ मंदिर में मतदान की विधानसभावार समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने विधायकों और पदाधिकारियों से फीडबैक लिया तो मतगणना की तैयारियों को लेकर उन्हें सहेजा भी। बैठक के दौरान विधानसभा क्षेत्र बदला तो विधायक और विधानसभा क्षेत्र संयोजक व प्रभारी बदलते गए लेकिन भाजपा प्रत्याशी रवि किशन और भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह सभी बैठकों में मौजूद रहे।

loksabha election banner

बैठक का सिलसिला सुबह 10 बजे कैंपियरगंज विधानसभा क्षेत्र से शुरू हुआ, जो पिपराइच, गोरखपुर ग्रामीण, गोरखपुर नगर होते हुए सहजनवां विधानसभा क्षेत्र तक पहुंच कर दोपहर साढ़े 12 बजे समाप्त हुआ। इस दौरान मुख्यमंत्री विधानसभा क्षेत्र में मतदान की जानकारी हासिल की और उससे मतदान पर पडऩे वाले असर को भी जाना। यह भी जानने का प्रयास किया कि किसी भी वजह से मतदाताओं को बूथों तक पहुंचने में परेशानी तो नहीं हुई। विधायकों और पदाधिकारियों ने उन्हें बताया कि मतदाता जागरूकता अभियान का इस बार के चुनाव पर व्यापक असर पड़ा है। असर का परिणाम है कि मतदान प्रतिशत बढ़ाने में सफलता हासिल हो सकी है। मुख्यमंत्री ने सभी को निर्देश दिया कि मतगणना के दौरान हर विधानसभा क्षेत्र के लिए 14 के करीब टेबल लगाए जाएं, उस पर मौजूदगी के लिए भाजपा के तेजतर्रार कार्यकर्ताओं की सूची बना ली जाए। शुचिता बनाए रखते हुए मतगणना पर पैनी नजर बनाए रखने के मुख्यमंत्री ने पदाधिकारियों को निर्देश दिए। अलग-अलग बैठकों में विधायक फतेहबहादुर सिंह, महेंद्र पाल सिंह, विपिन सिंह व शीतल पांडेय, महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव, महानगर महामंत्री ओमप्रकाश शर्मा आदि मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.