Move to Jagran APP

पूरब से पश्‍च‍िम तक, उत्‍तर से दक्षिण तक स‍िर्फ मोदी-मोदी : योगी आद‍ित्‍यनाथ

धौरहरा संसदीय क्षेत्र की प्रत्याशी रेखा वर्मा के समर्थन में सभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम योगी आदित्‍यनाथ।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 30 Apr 2019 01:43 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2019 01:43 PM (IST)
पूरब से पश्‍च‍िम तक, उत्‍तर से दक्षिण तक स‍िर्फ मोदी-मोदी : योगी आद‍ित्‍यनाथ
पूरब से पश्‍च‍िम तक, उत्‍तर से दक्षिण तक स‍िर्फ मोदी-मोदी : योगी आद‍ित्‍यनाथ

लखीमपुर, जेएनएन। मंगलवार की दोपहर चिलचिलाती धूप में मोहम्मदी का मेला मैदान में बनाये गए हैलीपैड पर मंगलवार दोपहर 12:12 बजे  सीएम योगी आदित्यनाथ का उड़नखटोला उतरते ही हजारों की संख्या में मौजूद भीड़ ने भारत माता की जय, जयश्रीराम, योगी-मोदी जिंदाबाद के गगनभेदी नारोंं के साथ साथ उनका जोरदार स्वागत किया । धौराहरा लोकसभा के मोहम्मदी में हुई विजय संखनाद जनसभा में योगी ने विपक्षियों को जमकर घेरा । कहा, "मेरा वैभव अमर रहे भारत मां तुम दिन चार रहो न रहो' इसी नारे पर महागठबंधन चल रहा । यह गठबंधन बुआ-भतीजे की सरकार बन गयी । कांग्रेस भी भाई बहन की सरकार बन चुकी है।मुख्‍यमंत्री धौरहरा संसदीय क्षेत्र की प्रत्याशी रेखा वर्मा के समर्थन में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थेेे 

prime article banner

सीएम योगी ने कहा क‍ि फैज़ाबाद अयोध्या तो इलाहाबाद प्रयागराज हो गया जल्द ही यहाँ भी परिवर्तन दिखेगा ।  अगर आप प्रदेश की खुशहाली के साथ जुड़ना चाहते हैं तो कमल पर वोट दे । प्रदेश में लकड़बघ्घों के लिए सिर्फ दो ही जगह है या तो जेल या राम नाम सत्य है । हर एक जागरूक मतदाता की एक ही तम्मना है कि एक बार फिर मोदी सरकार, जब पूरा देश मोदी मय हो चुका है तो धौराहरा कहाँ पीछे रहने वाला है ।

मतदाताओ का उत्साह, उमंग देश में भाजपा को 400 मोतियों की माला पहनाने जा रही है, जिसमेंं एक मोती धौरहरा का भी होना चाहिए या नही। इस पर भीड़ ने योगी मोदी के जोरदार नारे लगाकर समर्थन किया । देश का बूढ़ा , बच्चा व नौजवान हरकोई प्रधानमंत्री की गद्दी पर मोदी को ही देखना चाहते है । सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा पूरब से लेकर पश्चिम तक, उत्‍तर से दक्षिण तक मैंने 39 सीटों पर जनसभा की है। हर जगह मुझे एक ही अवाज सुनाई पड़ी और वो है मोदी। चारों तरफ मोदी लोगों की पहली पसंद हैं। उन्‍होंने कहा कि पूरा देश चाहता है की मोदी एक बार फि‍र से प्रधानमंत्री बनें। 

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में पाकिस्‍तान हमारे सैनिकों के सर काटकर ले जाता था, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। आप लोगों ने पुलवामा हमले में देखा होगा कि चालीस जवान शहीद हुए और अगले ही दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा जवानों का बलिदान व्‍यर्थ नहीं जाएगा। इसके बाद 44 आतंकवादी सिर्फ पुलवामा में ही ढेर कर दिए गए। यही नहीं पाकिस्‍तान में घुसकर आतंकवादी ठिकानों को नेस्‍तानाबूत कर दिया गया। प्रधानमंत्री ने पूरे विश्‍व में भारत का मान बढ़ाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK