Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2019: महात्योहार में बने भागीदार, पाएं डिस्काउंट ऑफर की बौछार

वोटरों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स डिस्काउंट ऑफर पेश कर रहा है। 12 मई को मतदान करन वाले वोटरों को सामान की खरीदारी में 20 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।

By mritunjayEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 11:53 AM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 11:53 AM (IST)
Lok Sabha Election 2019: महात्योहार में बने भागीदार, पाएं डिस्काउंट ऑफर की बौछार
Lok Sabha Election 2019: महात्योहार में बने भागीदार, पाएं डिस्काउंट ऑफर की बौछार

धनबाद, जेएनएन। इस समय देश का महा त्योहार लोकसभा चुनाव चल रहा है। शत प्रतिशत वोटिंग के लिए चुनाव आयोग से लेकर प्रशासन तक जागरूकता अभियान चला रहा है। धनबाद में 12 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए जागरूकता रैली से लेकर नुक्कड़ नाटक तक कराए जा रहे हैं। मतदाता जागरूकता अभियान में धनबाद के व्यापारिक संगठन भी जुट गए हैं।

loksabha election banner

वोटरों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए जिला चैंबर ऑफ  कॉमर्स डिस्काउंट ऑफर पेश कर रहा है। 12 मई को मतदान करन वाले वोटरों को सामान की खरीदारी में 20 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। ज्वेलरी, स्टेशनरी, एलईडी बल्ब की खरीदारी पर 10 से 20 प्रतिशत की छूट मिलेगी। जिला चेंबर ऑफ  कॉमर्स के अध्यक्ष राजेश गुप्ता बताते हैं, मतदान करना सबका हक है। इसके लिए चैंबर ऑफ कॉमर्स ने वोटरों को जागरूक करने का निर्णय लिया है। वोटरों को आकर्षित करने के लिए डिस्काउंट ऑफर भी दे रहे हैं। वे अपने पुराना बाजार प्रतिष्ठान में स्टेशनरी की खरीदारी पर 18 से 25 वर्ष तक के वोटरों को 10 प्रतिशत की छूट देंगे। जो युवा मतदान का निशान दिखाएंगे वे डिस्काउंट के हकदार होंगे। वहीं चेतन ऑर्नामेंट्स ने सोने की मेकिंग चार्ज पर 20 प्रतिशत छूट की घोषणा की है। लॉयन संस एलईडी बल्ब की खरीदारी पर 10 प्रतिशत की छूट देगा। इसी तरह कई प्रतिष्ठान डिस्काउंट ऑफर दे रहे हैं।

सामान के बिल पर वोटिंग की अपीलः व्यापारी सामान के बिल पर्ची से वोटिंग की अपील कर रहे हैं। पर्ची में अपना वोट अवश्य डालें का संकेत डाल वोटिंग की अपील की जा रही है। शंकर मॉल समेत कई प्रतिष्ठान बिल के माध्यम से लोगों को वोटिंग के लिए अपील कर रहे हैं।

12 मई को बंद रहेंगे सारे प्रतिष्ठानः जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स ने 12 मई को धनबाद में लोकसभा चुनाव के लिए सारे प्रतिष्ठान बंद रखने का निर्णय लिया है। मेडिकल व खानपान की दुकानों को छोड़कर सारी दुकानें सुबह सात से शाम पांच बजे तक बंद रहेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.