कूचबिहार, जेएनएन। कूचबिहार लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे तृणमूल प्रत्याशी परेश चंद्र अधिकारी के समर्थन में पार्टी के मुख्य सेनापति मंत्री रवींद्रनाथ घोष सुबह से शाम चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं।

बुधवार को उन्होंने पार्टी प्रत्याशी परेश चंद्र अधिकारी को साथ लेकर कूचबिहार दो नंबर ब्लॉक के विभिन्न इलाके में चुनाव प्रचार किए। इससे पहले सुबह उन्होंने कूचबिहार देवत्त ट्रस्ट बोर्ड संचालित वाणोश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना किए। प्रचार के दौरान उनके साथ तृणमूल नेता परिमल बर्मन समेत पार्टी के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे। मंत्री ने बुधवार को वाणोश्वर व आमबाड़ी इलाके में पार्टी की ओर से आयोजित सभा को भी संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार अच्छे दिन आने का झांसा देकर विगत पांच वर्षो में कोई अच्छा काम नहीं कर पाई। देश की जनता इस बार भाजपा को सत्ता से बेदखल करेगी। 2019 में भाजपा फिनिशड हो जाएगा। उन्होंने दावे के साथ कहा कि कूचबिहार समेत राज्य के 42 सीटों पर विकास के तर्ज पर तृणमूल कांग्रेस विजयी होगी। उन्होंने कूचबिहार लोकसभा केंद्र में परेश अधिकारी व अलीपुरद्वार लोकसभा केंद्र में तृणमूल प्रत्याशी दशरथ तिर्की को मतदान करने की अपील की।

 विकास को देखते हुए तृणमूल प्रत्याशी को वोट देने का आह्वान

लोकसभा चुनाव में कूचबिहार एक नंबर अनुसूचित लोकसभा केंद्र में तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी द्वारा मनोनीत प्रत्याशी परेश चंद्र अधिकारी के समर्थन में बुधवार को न्यू कूचबिहार के चकचका में चुनावी सभा का आयोजन किया गया।

सभा को संबोधित करते हुए उत्तर बंगाल विकास मंत्री तथा तृणमूल के जिलाध्यक्ष रवींद्रनाथ घोष ने विकास को देखते हुए तृणमूल प्रत्याशी को भारी मत से विजयी बनाने का आह्वान किया। साथ ही भाजपा पर एक के बाद एक तोप दागे। सभा को पार्टी प्रत्याशी परेश चंद्र अधिकारी कूचबिहार जिला परिषद के सदस्य परिमल बर्मन आदि ने संबोधित किया। 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप