पटना, जेएनएन। भाजपा के बागी सांसद सह अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा कभी तो पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ हमला बोलते रहते हैं तो कभी उनकी जमकर तारीफ करने लगते हैं। काफी अरसे बाद उन्होंने पीएम मोदी की प्रशंसा की तो भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने पहले तो उन्हें शुक्रिया कहा और स्पष्ट कहा कि उनका यह यू-टर्न उन्हें लोकसभा चुनाव का टिकट कंफर्म नहीं कर सकता।  

बिहार की भाजपा इकाई ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र की तारीफ करने के लिए अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा का शुक्रिया अदा किया। शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना मेट्रो रेल परियोजना के उद्घाटन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी। हालांकि भाजपा ने यह स्पष्ट किया कि उनका यह यू-टर्न अगले लोकसभा चुनाव में उनकी टिकट की गारंटी नहीं है।  

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की काफी समय से आलोचना करते आ रहे हैं, लेकिन बरौनी में आयोजित एक कार्यक्रम में पटना मेट्रो की आधारशिला रखने के बाद उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मोदी की तारीफ की थी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि सच कहने के लिए वह शत्रुघ्न सिन्हा के आभारी हैं।दुनियाभर में इस परियोजना की तारीफ होने के साथ-साथ सिन्हा का यह बयान आया। 

उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो 130 करोड़ भारतीय लोगों में विश्वास करती है। जो कोई भी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भरोसा जताता है, उस व्यक्ति के साथ प्यार भरा बरताव होता है। लेकिन पार्टी में बने रहना और यू-टर्न लेना सिन्हा को टिकट की गारंटी नहीं देता है।

 

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप