Move to Jagran APP

LokSabha Elections 2019 : अमित शाह ने कहा- एक और मौका दें, घुसपैठियों को देश से भगा देंगे

LokSabha Elections 2019 भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को सिद्धार्थनगर पहुंचे। वह डुमरियागंज लोकसभा सीट से पार्टी के प्रत्‍याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 09 May 2019 12:12 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2019 10:20 AM (IST)
LokSabha Elections 2019 : अमित शाह ने कहा- एक और मौका दें, घुसपैठियों को देश से भगा देंगे
LokSabha Elections 2019 : अमित शाह ने कहा- एक और मौका दें, घुसपैठियों को देश से भगा देंगे
गोरखपुर/सिद्धार्थनगर, जेएनएन। सिद्धार्थनगर जनपद में जेल रोड के सामने डुमरियागंज में भाजपा प्रत्याशी जगदम्बिका पाल के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यहां पाल नहीं मोदी के लिए वोट दें। एक बार और मोदी की सरकार बना दीजिए, मैं यकीन दिलाता हूं कि भारत से घुसपैठिए खदेड़ दिए जाएंगे। हम सत्ता में रहे या न रहें। कश्मीर को अलग राज नहीं बनने देंगे। मोदी को  लाइए। कश्मीर से धारा 370 समाप्त हो जायेगा।

उन्‍होंने कहा कि राहुल बाबा और बबुआ-बुआ अभी आतंकवाद को बढ़ावा देना चाहते हैं, लेकिन भाजपा उनके मंसूबे को सफल नहीं होने देगी। हिंदुस्तान को कोई बांट नहीं सकता। प्रदेश में जबसे योगी की सरकार बनी है, अपराधी पनाह मांगने लगे हैं। यदि यह लोग सरकार बनाएं तो देश को टुकड़े-टुकड़े कर देंगे, लेकिन मोदी राज में उनका मंसूबा सफल नहीं होने पाएगा। अखिलेश मायावती और राहुल बाबा पाक से रिस्तेदारी निभाते रहे। पाक से एक गोली का जवाब भारत गोला से देना जानता है।

उन्‍होंने कहा कि हम हारें या जीतें, सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे। हमें पांच साल और दीजिए। मोदी सरकार ने आपके लिए 133 योजनाएं लाकर आपका विकास किया है। पूर्वांचल के लोग पहले गोबर से गेहूं निकालकर खाते रहे हैं। भाजपा सरकार में अब ऐसा नहीं है। खुशहाली हर तरफ आई है।
संतकबीर नगर में बाेले, पाकिस्तान से आएगी गोली तो यहां से जाएगा गोला
संतकबीर नगर में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि भाजपा देश के सुरक्षा के साथ किसी प्रकार का समझौता नहीं कर सकती है। चुनाव में हार-जीत का सिलसिला चलता रहता है।
इससे भाजपा डरने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से अब तक कांग्रेस और अन्य दलों की सरकारों ने कभी गरीबों की तरफ नहीं देखा। पाकिस्तान के अांतकी हमारे सैनिकोें पर हमला करके उनका सिर काटकर ले जाते थे और इसके बदले सिर्फ वार्ता की जाती थी। नरेंद्र मोदी ने इस सिलसिले को पूरी तरह बदल दिया है।
अपने 24 मिनट के संबोधन में अमित शाह ने पहले निषादराज और राम के संबंधों का हवाला देकर कहा कि वन जाने के दौरान जिस प्रकार निषादराज ने राम का चरण धोने का समझौता किया था उसी प्रकार निषाद पार्टी के डा. संजय निषाद ने अपने बेटे को भाजपा में लेने की बात कही थी। इस कारण सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को दिन-रात एक करके जिताने की जिम्मेदारी है। उन्होंने अपने संबंधों का हवाला देकर कहा कि प्रवीण निषाद को वह खुद भाजपा में लेकर आए हैं।

अमित शाह ने कहा कि पुलवामा में जवानों की हत्या के बाद प्रधानमंत्री ने वायुसेना को इसका जवाब देने का आदेश दिया। हमारे सैनिकों ने आतंकियों को मारा तो दो स्थानों पर शोक की लहर दौड़ गई। एक पाकिस्तान और दूसरा सपा-बसपा के कार्यालयों पर। उन्होंने कहा कि सैनिकों की तारीफ करने से कांग्रेस और सपा-बसपा इस लिए परहेज करते रहे कि उनका वोट बैंक खिसक जाएगा। लगता है कि आतंकी इसके ममेरे या चचेरे भाई हैं। गरीब सवर्णों को उन्होंने पिछड़ों का कोटा काटे बिना दस प्रतिशत आरक्षण देने को सबका साथ सबका विकास की कड़ी बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा देश के मान सम्मान से कोई समझौता नहीं कर सकती है। अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो भारत की तरफ से गोला जाएगा। बसपा सुप्रीमों मायावती पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि वह मोदी को नकली पिछड़ा कहती हैं तो उनकी बात भी सही है। सही बात भी यही है कि मोदी अति पिछड़ी जाति से हैं।

उन्होंने कहा कि कांगेस-सपा-बसपा द्वारा डिक्शेनरी की हर गालियों का प्रयोग मोदी के खिलाफ किया गया। उन्होंने कहा कि विपक्षी जितना ही गालियों का कीचड़ फैलाएंगे उतनी ही मजबूती से कमल खिलेगा। कहा कि नरेंद्र मोदी का बचपन गरीबी में बीता है इस कारण उन्हें गरीबों के दर्द की जानकारी है। केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं पर विस्तार से चर्चा करते हुए अमित शाह इं. प्रवीण निषाद के पक्ष में समर्थन की मांग की। उन्होंने कश्मीर से कन्याकुमारी तक से घुसपैठियों को बाहर करने को भाजपा का संकल्प बताया।
केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री शिव प्रताप शुक्ल ने कहा कि पूरे देश में मोदी के पक्ष में लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा नोट बंदी और जीएसटी पर बहस करने की बात कही जा रही है जबकि वह भाजपा के एक साधारण कार्यकर्ता से वह संवाद नहीं कर सकती हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.