रांची, राज्य ब्यूरो। हरमू स्थित सोहराय भवन में झामुमो की केंद्रीय समिति की बैठक के दौरान गिरिडीह से भाजपा के सांसद रविंद्र पांडेय अपनी गाड़ी से वहां पहुंचे। वे कुछ देर रूके और मीडिया को देखकर बिना गाड़ी से उतरे ही सोहराय भवन के पीछे वाली गली में चले गए। उनको वहां पर देखकर चर्चा का बाजार गर्म हो गया।

हालांकि झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने रविंद्र पांडेय से किसी तरह की बातचीत से इन्कार किया है, लेकिन पार्टी के ही कुछ नेता इस बात की तस्दीक कर रहे थे कि रवींद्र पांडेय ने फोन पर हेमंत सोरेन से बातचीत की है। दरअसल गिरिडीह की सीट भाजपा ने अपने सहयोगी आजसू को दे दी है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि रवींद्र पांडेय झामुमो के संपर्क में हैं और पार्टी के सिंबल पर चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। 

बिहार में षडय़ंत्र के तहत नहीं लडऩे दिया जा रहा चुनाव
झामुमो को बिहार में चुनाव लडऩे की अनुमति नहीं मिलने पर हेमंत सोरेन ने कड़ी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि भाजपा के षडय़ंत्र के तहत ही उन्हें बिहार चुनाव से अलग किया गया है। चुनाव आयोग ने झामुमो को बिहार में चुनाव लडऩे की अनुमति नहीं दी है। उनका कहना था कि भाजपा घबरा गई है और षडय़ंत्र के तहत ऐसा किया गया है।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप