बिलासपुर, जेएनएन। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के तहत बिलासपुर में अमित शाह की रैली से पूर्व भाजपा प्रत्‍याशी अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस प्रत्‍याशी पर जमकर हमला बोला। अनुराग ने कहा जेपी नड्डा के साथ मिलकर एम्स अस्पताल लाए। मेडिकल कॉलेज हमीरपुर का श्रेय भी अनुराग ने नड्डा को दिया। अनुराग ने कहा कि वीरभद्र सिंह अपने कार्यकर्ताओं से कह गए हैं कि रामलाल मेरा नहीं हुआ तो जनता का क्‍या होगा।

उन्‍होंने कहा कांग्रेस ने हमेशा ही विकास के प्रोजेक्ट रुकवाए। एम्स के लिए कांग्रेस की सरकार ने चार साल तक जमीन नहीं मिलने दी। जयराम सरकार ने जमीन की औपचारिकता पूरी करवाई। अनुराग ने हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज के निर्माण का श्रेय नड्डा को दिया। मेडिकल कॉलेज हमीरपुर और कौल बांध परियोजना को भी शुरू करने से रोके रखा। 1300 करोड़ की सेंट्रल यूनिवर्सिटी भी कांग्रेस ने नहीं बनने दिया। अनुराग ने पूरे हमीरपुर संसदीय हलके में ज्यादातर उपलब्धियों का श्रेय नड्डा को दिया। कहा नड्डा  ने केंद्र से इन प्रोजेक्ट्स मंजूरी दिलवाई।

अनुराग ने कहा कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने बंबर ठाकुर की ओर से लगाए गए आरोपों का अब तक जवाब नहीं दिया है। उद्योग मंत्री के रूप में भ्रष्‍टाचार के आरोप लगाए थे। रामलाल के गुंडों ने उनके नाम की पट्टिकाएं भी तोड़ डालीं। उन्‍होंने आरोप लगाया कि रामलाल ने बरमाणा फैक्टरी में अपने ट्रक लागाए। रामलाल ने क्रिकेट स्टेडियम पर गुंडे भेजकर ताले लगवाए। कांग्रेस ने फोरलेन को भी पैसा खाकर बंद करवाया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस