रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। Lok Sabha Election 2019 - पलामू संसदीय क्षेत्र के हरिहरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार को हुई घटना ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेस में इस घटना के पीछे राजद का अप्रत्यक्ष रूप से हाथ होने की बात कही। वहीं, राजद ने भाजपा के इस बयान पर तीखा पलटवार किया है। 

भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि पलामू भाजपा कार्यालय को विस्फोट से उड़ाने के पीछे अप्रत्यक्ष रूप से राजद का हाथ है। उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है। पार्टी को घटना के संदर्भ में जो सूचना मिल रही है, उससे साफ होता है कि इस घटना के पीछे राजद का हाथ है। यह एक सुनियोजित तरीके से किया गया हमला है।

इधर, राजद के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता मनोज कुमार पांडेय ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए चेताया कि भाजपा इस तरह की ओछी हरकत करना बंद करे। कहा, पलामू सहित सभी 14 लोकसभा सीटों पर इसकी हालत खराब है इससे घबराकर ये इस तरह के बयान जारी कर रहे हैं। कहा, आरोप लगाने के बजाए वे जांच करा लें। तंज भी कसते हुए कहा कि आप की सरकार झारखंड में भी है और केंद्र में भी।

वैसे भी पलामू की जनता इनको नकार चुकी है, इससे घबराकर भाजपा के लोग आम जनता को दिग्भ्रमित कर रहे हैं। पलामू में महागठबंधन के उम्मीदवार घूरन राम की जीत तय है।

Posted By: Alok Shahi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप