Move to Jagran APP

सत्ता में आए तो हटा देंगे धारा 370: अमित शाह

इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा फिर से सत्ता में आती है तो जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाया जाएगा।

By NiteshEdited By: Published: Sat, 27 Apr 2019 12:57 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2019 01:21 PM (IST)
सत्ता में आए तो हटा देंगे धारा 370: अमित शाह
सत्ता में आए तो हटा देंगे धारा 370: अमित शाह

मेदिनीनगर, पीटीआइ। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को झारखंड में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा फिर से सत्ता में आती है तो जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाया जाएगा। झारखंड के पलामू जिले में एक सार्वजनिक रैली में शाह ने कहा, 'अगर आप नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाते हैं तो हम अनुच्छेद 370 को हटा देंगे।'

loksabha election banner

शाह ने कहा कि कांग्रेस की संप्रग सरकार के दौरान पाकिस्तान के आतंकी समूह भारत को लगातार निशाना बनाते थे। उन्होंने कहा कि आतंकियों ने जवानों की भी हत्या कर दी।

शाह ने कहा, 'हम राष्ट्र की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं कर सकते। पाकिस्तान कश्मीर को भारत से अलग करना चाहता है। हम इसकी अनुमति नहीं देंगे।'

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, 'पाकिस्तान से गोली आती है तो यहां से गोला जाएगा।' शाह ने कश्मीर के लिए एक अलग प्रधानमंत्री के कमेंट पर नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला पर जोरदार हमला किया, भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कश्मीर भारत का एक अविभाज्य हिस्सा है।

शाह ने रैली में आए लोगों से पूछा कि 'क्या एक देश के लिए दो प्रधानमंत्री होने चाहिए?' उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश को मोदी जैसा प्रधानमंत्री दिया है जिन्होंने देश की सुरक्षा को और मजबूत किया है।

शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जब 26 फरवरी को बालाकोट हवाई हमले के बाद देश खुश था, तो कांग्रेस और पाकिस्तान में निराशा की लहर दौड़ गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.