जयपुर, जागरण संवाददाता। लोकसभा चुनाव में राजस्थान के हाड़ौती (कोटा संभाग) में इस बार मुकाबला रोचक बना हुआ है। कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों के प्रत्याशी सघन जनसंपर्क में जुटे हुए है। वहीं अब स्टार प्रचारकों की सभाओं की तैयारियां भी शुरू हो गई है।

सभाओं की तैयारियों को लेकर कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली , जिसके चलते दोनों पार्टी के कार्यकर्ता और नेता लोगों से सभा में जुटने का आह्वान कर रहे है। कोटा में 26 अप्रैल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पार्टी प्रत्याशी सांसद ओम बिरला के समर्थन में रोड शो करेंगे।

कोटा से कांग्रेस प्रत्याशी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राम नारायण मीणा के समर्थन में 19 अप्रैल को सिमलिया टोल नाके के पास सभा आयोजित की गई है। इस सभा में सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट एवं राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे सहित कांग्रेस के दिग्गज नेता शिरकत करेंगे।

सभा में ज्यादा से ज्यादा लोग पहुंचे इसके लिए कांग्रेस नेता लगातार बैठक ले रहे है। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कोटा शहर का मोर्चा संभाला है तो विधायक भरत सिंह सांगोद क्षेत्र में लगातार बैठकें लेकर सभा को ऐतिहासिक बनाने का कार्यकर्ताओं से आह्वान कर रहे है।

इसके साथ ही कांग्रेस शहर व देहात संगठन के पदाधिकारी भी लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचकर 19 अप्रैल को होने वाली इस चुनावी सभा को सफल बनाने में जुटे हुए है।  

Posted By: Preeti jha