Move to Jagran APP

Loksabha Election 2019 : बोले अखिलेश- आतंकवाद खत्म करने वाले पाक में खा रहे खीर

सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आतंकवाद सहित अन्य कई मुद्दों पर केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरा।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 12 May 2019 04:47 PM (IST)Updated: Sun, 12 May 2019 04:47 PM (IST)
Loksabha Election 2019 : बोले अखिलेश- आतंकवाद खत्म करने वाले पाक में खा रहे खीर
Loksabha Election 2019 : बोले अखिलेश- आतंकवाद खत्म करने वाले पाक में खा रहे खीर

सोनभद्र, जेएनएन। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आतंकवाद सहित अन्य कई मुद्दों पर केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरा। कहा कि आतंकवाद खत्म करने की बात करने वाले पाकिस्तान में बैठकर खीर खा रहे हैं। भाजपा की गलत नीतियों के कारण जवान शहीद हो रहे हैं। देश की अर्थव्यवस्था भी गड़बड़ हो गई है। इनकी ठोंको नीति के कारण कानून व्यवस्था चौपट होती जा रही है। कइयों की जान इनकी ठोको नीति के कारण चली गई। 

prime article banner

वह रविवार को राबर्ट्सगंज के हाइडिल मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। करीब चालीस मिनट के संबोधन में उन्होंने अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाने के साथ ही पीएम व सीएम पर हमलावर दिखे। कहा कि देश की जनता भाजपा सरकार के झूठ, फरेब व धोखे से दुखी है। भाजपा की सरकार जब से आई है तब से लोगों की नौकरी छिन गई, रोजगार छिन गया। अच्छे दिन का वादा करने वाले अपने वादे के मुताबिक काम नहीं किए। गत पांच सालों में धोखे के अलावा देश के लोगों को कुछ नहीं मिला।

वर्ष 2014 में चायवाले बनकर आने वाले आज चौकीदार बनकर आए हैं। ऐसे में इनकी चौकीदारी छीनने का मन जनता बना चुकी है। देश व प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। कभी जनता पुलिस को ठोंकती है तो कभी पुलिस जनता को, कभी-कभी जनता-जनता को ही ठोंक देती है। यानि इनकी ठोंको नीति के कारण कई लोगों की जान जा चुकी है। उसी में चोपन चेयरमैन इम्तियाज अहमद व जिले के एक इंटर कालेज के प्रधानाचार्य डा. सुरेश प्रसाद यादव की हत्या हो गई। इनकी सरकार झूठ व नफरत की नींव पर बनी है जो टिकने वाली नहीं है। सपा सरकार की योजनाओं को इन लोगों ने बंद कर दिया। जो पांच साल में कुछ नहीं कर पाया उसपर जनता भरोसा नहीं करेगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.