कन्नौज, जेएनएन। कन्नौज संसदीय क्षेत्र के तिर्वा में सपा-बसपा गठबंधन का मंच सजा और मायावती, अखिलेश और अजित सिंह के निशाने पर कांग्रेस और भाजपा रही। सभी ने गठबंधन से देश में परिवर्तन लाने के लिए जनता को आश्वस्त किया।

गुरुवार को तिर्वा के डीएन कॉलेज छात्रावास मैदान पर कन्नौज संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के समर्थन गठबंधन की महारैली का आयोजन हुआ। बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। इनकी न कोई नीति है और न ही कोई नियति। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनके कार्यकाल में कन्नौज का जितना विकास हुआ, उतना किसी भी सरकार में नहीं हुआ। जो कार्य अधूरे रह गए थे, उन्हें पूरा कराने की बजाय भाजपा सरकार ने रोक दिए। यदि सभी परियोजनाएं पूरी हो जातीं तो युवाओं को रोजगार मिल जाता।

अखिलेश ने कहा, भाजपा विकास विरोधी है, जिसेे इस बार देश की जनता सबक सिखा देगी। मंच पर मौजूद राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख चौ. अजीत सिंह ने भी भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा ने हमेशा सांप्रदायिकता को बढ़ावा दिया। किसान हित के लिए कोई कार्य नहीं किया। इसलिए इस बार जनता भाजपा को सबक सिखाने को तैयार है।

हेलीपैड में घुसे सांड़ के हमले से कई लोग चुटहिल

गठबंधन की महारैली में आने वाले नेताओं के हेलीकॉप्टर को बने हेलीपैड पर कड़ी सुरक्षा के बीच एक सांड़ घुस आया। सांड़ ने एक सफाई कर्मी को पटक दिया और कई लोगों पर हमला कर दिया। इससे वहां अफरा तफरी मच गई। गंभीर रूप से घायल सफाई कर्मी समेत घायलों को अस्पताल भेजा गया। करीब आधा घंटे तक सांड़ ने उत्पात किया। पुलिस कर्मियों ने किसी तरह उसे खदेड़ा।  

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप