Move to Jagran APP

ट्विटर पर ही क्यों, आधार और पासपोर्ट में भी नाम के आगे चौकीदार लिखवा लें पीएम मोदी : अकबरूद्दीन ओवैसी

एआइएमआइएम (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन) के अकबरुद्दीन ओवैसी ने पीएम के खिलाफ जहरीले बोल बोले हैं।उन्‍होंने पीएम के चौकीदार अभियान पर कटाक्ष किया है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 10:13 AM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 10:26 AM (IST)
ट्विटर पर ही क्यों, आधार और पासपोर्ट में भी नाम के आगे चौकीदार लिखवा लें पीएम मोदी : अकबरूद्दीन ओवैसी
ट्विटर पर ही क्यों, आधार और पासपोर्ट में भी नाम के आगे चौकीदार लिखवा लें पीएम मोदी : अकबरूद्दीन ओवैसी

हैदराबाद, एएनआइ। lok sabha election 2019 लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सभी पार्टियों ने ताल ठोक ली है। नेताओं में आरोप- प्रत्‍यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में एआइएमआइएम (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन) के अकबरुद्दीन ओवैसी ने पीएम के खिलाफ जहरीले बोल बोले हैं। अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैंने पीएम का ट्विटर देखा। उसमें लिखा है चौकीदार नरेंद्र मोदी। इसके बाद उन्‍होंने पीएम के चौकीदार अभियान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब उन्‍हें अपने आधार और पासपोर्ट पर भी चौकीदार लिख लेना चाहिए।

prime article banner

उन्‍होंने कहा कि हमें पीएम चाहिए चौकीदार नहीं चाहिए। उन्‍होंने आगे कहा कि चायवाला, पकोड़ावाला नहीं चाहिए। देश को पीएम चाहिए। अगर पीएम मोदी चौकीदारी करने के लिए इच्‍छुक हैं तो मैं उन्‍हें चौकीदार की टोपी और सीटी दे सकता हूं।

हैदराबाद से एआइएमआइएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी के भाई हैं अकबरुद्दीन ओवैसी। यह भी अपने भाई की तरह ही तीखे बोल के लिए फेमस हैं। इससे पहले भी कई बार उन्‍होंने पीएम पर निशाना साधा है। इस बार उन्‍होंने एक रैली में कहा की वह पीएम को समझ नहीं पा रहे हैं। वे कभी चायवाले बन जाते हैं तो भी चौकीदार। चुनाव में भाजपा के चौकीदार अभियान पर अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पहले चायवाला बनकर देश को गुमराह किया अब चौकीदार बन कर गुमराह कर रहे हैं।

पीएम मोदी को कहा था चायवाला
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने 2 दिसंबर 2018 को हैदराबाद में कहा था कि, "बात करें कि 'चाय, चाय, चाय, चाय...' हर वक्त वही, नोटबंदी... यह चाय, वह चाय, कड़क चाय, नरम चाय... यह वज़ीर-ए-आज़म हैं या क्या हैं...? अरे चायवाला था, अब वज़ीर-ए-आज़म है... वज़ीर-ए-आज़म जैसा बन जाओ..."


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.