निरसा, जेएनएन। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र बिहार विधानभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने नागरिक संशोधन विधेयक (CAB) को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि नागरिकता संशोधन विधेयक देश में भाई-भाई को बांटने और लड़ाने की साजिश है।

तेजस्वी यादव ने शनिवार को निरसा विधानसभा क्षेत्र में मैथन स्थित बीएसके कॉलेज मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज भाजपा और मोदी के शासन में देश में अघोषित इमरजेंसी लागू है। उन्होंने कहा कि राजद बिहार में किसी भी कीमत पर CAB को लागू नहीं होने देगा। इसके विरोध में राजद 21 दिसंबर को बिहार बंद करेगा। झारखंड में भाजपा के डबल इंजन वाली सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि एक भ्रष्टाचार तो दूसरा अपराध में लिप्त है। तेजस्वी ने झारखंड में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए निरसा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस-राजद समर्थित झामुमो प्रत्याशी अशोक मंडल को भारी मतों से जिताने की अपील की।

निरसा विधानसभा क्षेत्र से झामुमो प्रत्याशी अशोक मंडल की मां आभारानी का शुक्रवार को निधन हो गया था। तेजस्वी यादव ने सभा शुरू होने से पहले दो मिनट का माैन रख मंडल की मां के प्रति शोक संवेदना प्रकट की।

 

Posted By: Mritunjay

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस