रांची, राज्य ब्यूरो। Jharkhand Assembly Election 2019 चुनावी रणनीतियों के मद्देनजर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंगलवार शाम भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों संग बैठक की। इस दौरान आगे की तैयारियों से लेकर बाकी बची सीटों पर टिकटों की घोषणा पर भी चर्चा हुई। जमशेदपुर से वापस लौटने के बाद पहले उन्होंने आवास पर प्रदेश चुनाव प्रभारी ओम माथुर से मुलाकात की।

उसके बाद मुख्यमंत्री भाजपा कार्यालय पहुंचे, जहां ओम माथुर, प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह समेत अन्य वरीय पदाधिकारियों के संग उन्होंने चुनावी रणनीति पर विचार-विमर्श किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की चुनावी सभाओं को लेकर भी चर्चा हुई। मुख्यमंत्री बैठक के बाद आवास वापस लौट गए।

माना जा रहा है कि भाजपा अब बुधवार या गुरुवार को शेष बची सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर सकती है। पार्टी अबतक 72 सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर चुकी है, जबकि एक सीट हुसैनाबाद पर निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन दिया है। इस तरह अब आठ सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा शेष है, लेकिन यह भी लगभग तय है कि भाजपा सिल्ली सीट पर सुदेश के खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारेगी। ऐसे में अब पार्टी सात सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा करेगी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस