रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। PM Modi in Jharkhand झारखंड विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए बीते दिन पलामू और गुमला पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्‍द ही एक बार फिर मतदाताओं से मुखातिब होंगे। बताया गया है कि 3 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा रांची आएंगे। इस दिन पीएम मोदी खूंटी के अलावा जमशेदपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। हालांकि पीएम के आने की अभी तक भारतीय जनता पार्टी की ओर से अधिकृत पुष्टि नहीं की गई है।

इधर जमशेदुपर के एसडीओ ने तीन दिसंबर को बारह बजे दिन में जमशेदपुर के गोपाल मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के बारे में प‍ुष्टि की है। मोदी की रैली होने से यहां बड़ा जमघट लगने की संभावना है। अब देखना होगा कि झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास को जमशेदपुर पूर्वी सीट से सीधी चुनौती दे रहे भाजपा के बागी सरयू राय को पीएम कितना निशाने पर लेते हैं। कुछ दिन पहले ही सरयू राय ने रघुवर दास को रघुवर दाग कहते हुए टिप्‍प्‍णी की थी कि मोदी डिटरजेंट और शाह लाउंड्री भी ये दाग नहीं  धो पाएगा।

मालूम हो कि भाजपा ने सरयू राय की जमशेदपुर पश्चिमी सीट को चौथी लिस्‍ट जारी करने तक होल्‍ड पर रखा था। ऐसे में सरयू राय ने भाजपा का टिकट न लेने का फैसला किया और निर्दलीय के तौर पर सीएम रघुवर दास के खिलाफ जमशेदपुर पूर्वी सीट से चुनाव मैदान में उतर गए। इस बीच कांग्रेस ने ट्रिलियन में कितने जीरो पूछनेवाले गौरव बल्‍लभ को भी पूर्वी सीट से अपना उम्‍मीदवार बनाया है। इधर जमशेदपुर में बीते दिन रघुवर नगर में सरयू राय और सीएम रघुवर दास के समर्थकों में हल्‍की झड़प भी हुई थी।

Posted By: Alok Shahi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस