Move to Jagran APP

PM Modi Rally: पीएम मोदी बोले, आगजनी करने वालों के कपड़े से पता चल रहा कांग्रेस का कारनामा

PM Narendra Modi Rally प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के दुमका की चुनावी सभा में कहा कि पाकिस्‍तान के पैसे से जो देशविरोधी काम हो रहे थे वही काम अब कांग्रेस कर रही है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 01:36 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 07:51 AM (IST)
PM Modi Rally: पीएम मोदी बोले, आगजनी करने वालों के कपड़े से पता चल रहा कांग्रेस का कारनामा
PM Modi Rally: पीएम मोदी बोले, आगजनी करने वालों के कपड़े से पता चल रहा कांग्रेस का कारनामा

धनबाद, जेएनएन। PM Narendra Modi Rally प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून हजार फीसदी सही है, यह कांग्रेस के कारनामों को देखकर पता चल रहा है। पूरे देश में जहां-जहां आगजनी कराई जा रही है, यह राजनीति से प्रेरित और पूरी तरह प्रायोजित है। आग लगाने वाले कैसे कपड़े पहने हैं, क्‍या बातें कर रहे हैं, यह देखकर कोई भी पता कर सकता है कि आखिर ये कौन लोग हैं। पीएम मोदी ने झारखंड के दुमका में रविवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पहले जो खेल पाकिस्‍तान के पैसे से हो रहा था, वही खेल अब कांग्रेस करवा रही है।

loksabha election banner

नागरिकता कानून के विरोध पर उन्‍होंने नार्थ ईस्‍ट की शांति का हवाला देते हुए कहा कि मैं असम और नार्थ ईस्‍ट के भाइयों-बहनों का सि‍र झुकाकर अभिनंदन करता हूं। इन्होंने हिंसा करने वालों को अपने से अलग कर दिया है। शांतिपूर्ण तरीके से अपनी बात बता रहे हैं। देश का मान-सम्मान बढ़े, ऐसा व्यवहार असम, नार्थ ईस्‍ट कर रहा है। पीएम  ने कहा कि कुछ लोग, जिस तरीके से इसका विरोध कर रहे हैं, उससे जरा भी शक नहीं बचा कि यह पूरी तरह सही दिशा में उठाया गया एक सराहनीय कदम है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस देश के दुश्मनों जैसा काम कर रही है। पहले लंदन में दूतावास के सामने पाकिस्तान के पैसों पर पलने वाले लोग प्रदर्शन करते थे लेकिन इस बार कांग्रेस ने ऐसा किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि आपको विरोध करना था तो आकर बैठ कर बात करते, वहां प्रदर्शन कर आपने देश को शर्मिंदा कर दिया।

सत्‍ता में वापसी की पुरजाेर कोशिश कर रही भारतीय जनता पार्टी के स्‍टार प्रचारक पीएम मोदी आज झारखंड के चुनावी रण में पूरे जोश-खरोश से उतरे। दुमका की रैली में हजारों लोगों की भीड़ थी। यहां मंच पर आने के बाद पीएम मोदी 5 मिनट तक मुस्कुराकर रघुवर दास से बातें करते रहे। उन्‍होंने करीब 35 मिनट तक भीड़ को संबोधित किया। झारखंड विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा दुमका में हो रही है। यहां अपने चहते पीएम को सुनने हजारों की भीड़ पहुंची है। आज दुमका से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब संताल परगना में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार का आगाज कर रहे हैं। एयरपोर्ट मैदान की जनसभा में लोगों का भारी हुजूम अपने चहेते पीएम को सुनने पहुंचा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.