जमशेदपुर, जेएनएन। Jharkhand Assembly Election 2019 बागी बनकर मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ निर्दलीय जमशेदपुर पूर्वी से ताल ठोक रहे मंत्री सरयू राय को समर्थन देने बिहार के भी कई बड़े नेता पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को मधेपुरा के पूर्व सांसद  राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव जमशेदपुर पहुंचे।  उन्‍होंने सरयू राय के बारीडीह स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय में  संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सरयू राय ने जो चिंगारी जमशेदपुर में जलाई है वह रांची, बिहार होते हुए दिल्ली तक जाएगी।

उन्‍होंने कहा कि जेपी आंदोलन की अग्रणी पंक्ति के नेता और भ्रष्‍टाचार के खिलाफ मुखर रहनेवाले सरयू राय को समर्थन देना उनका नैतिक कर्तव्‍य बनता है। यही कारण है कि वे खुद को रोक नहीं पाए और  जमशेदपुर पूर्वी के मतदाताओं ये यह अपील करने पहुंचे गए कि सरयू राय का समर्थन करना चाहिए। प्‍याज की माला पहनकर मीडिया से मुखातिब पप्‍पू यादव ने कहा कि भाजपा लोगों को डबल इंजन की सरकार का फायदा बताकर बेवकूफ नहीं नहीं बना पाएगी। लोग हकीकत से दो-चार हैं और भाजपा हवा-हवाई बात कर असल समस्‍या से ध्‍यान भटकाने की कोशिश कर रही है।  

नरेंद्र सिंह कर चुके हैं सभा

बिहार के पूर्व मंत्री और जेपी आंदोलन में सरयू राय के साथ रहे नरेंद्र सिंह मंगलवार को टेल्‍को में सरयू राय के समर्थन में सभा कर चुके हैं। उन्‍होंने लोगों से हकीकत समझते हुए सरयू राय को समर्थन देने का आग्रह किया था।सरयू राय ने न‍िकाली बाइक रैली

सरयू राय ने बुधवार को बाइक रैली निकाली। एग्रिको से शुरू होकर गोलमुरी, आरडी टाटा गोलचक्‍कर, बर्मामाइंस, लक्ष्‍मीनगर, जेम्‍को, संडे मार्केट, बारीडीह, भालूबासा, काशीडीह होते हुए साकची बसंत टाकिज होते हुए रैली आगे बढ़ी। सरयू रैली में आगे-आगे खुली जीप में चल रहे थे। 

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस