रांची, जेएनएन। Jharkhand Assembly Election 2019 झारखंड विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार में राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। यहां सोमवार को हजारीबाग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी की चुनावी सभाएं हुई। पीएम मोदी ने कांग्रेस में उपचुनाव के नतीजों पर अपना भाषण केंद्रित करते हुए कहा कि पिछले दरवाजे से चोरी-छुपे सरकार बनाने वाली कांग्रेस को जनता ने करारा जवाब दिया है। इधर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने भाषण में पुरानी बातें दोहराते हुए कहा कि देश में सिर्फ 15 पूंजीपतियों के लिए सरकार चल रही है। जहां देखो बस मोदी ही मोदी। जिधर देखो बस मोदी का चेहरा ही नजर आता है।

झारखंड विधानसभा के तीसरे चरण में 17 सीटाें पर चुनाव में अब प्रत्याशियों के पास प्रचार के लिए महज दो दिन बाकी बच गए हैं। मंगलवार शाम पांच बजे के बाद यहां चुनावी शोर थम जाएगा। ऐसे में सोमवार को झारखंड में स्‍टार प्रचारकों की पूरी फौज जुटी है। इस क्रम में अपने उम्‍मीदवारों के समर्थन में तमाम दल अपने स्टार प्रचारकों के साथ पूरा जोर लगा रहे हैं। भाजपा की ओर से सोमवार को बरही और बोकरो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया तो कांग्रेस की ओर से पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी हजारीबाग और रांची में गरजे।

जेपी नड्डा रहेंगे धनबाद में

भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा सोमवार को धनबाद में कैंप करेंगे। वे गोविंदपुर में बुद्धिजीवी सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021