हजारीबाग/रामगढ़, जासं। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को रामगढ़ व हजारीबाग में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में तीन चुनावी सभाएं कीं। रामगढ़, भुरकुंडा और विष्णुगढ़ में आयोजित सभाओं में उन्होंने विकास के लिए भाजपा की सरकार को जरूरी बताया, वहीं आजसू और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सभाओं को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा कि झारखंड में गठबंधन की सरकारें लूट-खसोट में लिप्त रही हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि भाजपा को पांच साल का मौका फिर दें, झारखंड देश का नंबर वन राज्य बनेगा। उन्होंने मोदी को राम व अमित शाह को उनका हनुमान एवं रघुवर को उनका नल-नील बताते हुए कहा कि यह जोड़ी विकास ही विकास करेगी।

शिवराज ने आजसू को बिन पेंदी का लोटा बताते हुए कहा कि आजसू का हाल- न खुदा ही मिला न विसाल-ए-सनम... जैसी हो गई है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी हमला बोला। कहा कि मध्यप्रदेश में किसानों का कर्ज 10 दिनों में माफ करने का वादा करनेवाली कांग्रेस की सरकार ने वहां किसानों से वादाखिलाफी की। उन्होंने लोगों से झारखंड में स्थिर सरकार के लिए झारखंड में दोबारा रघुवर दास की सरकार बनाने की अपील की।

सभा को संबोधित करते सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि विकास के लिए झारखंड में भाजपा की स्थायी सरकार बनाएं। उन्होंने कहा कि रामगढ़ में केला सड़ गया है। मौके पर पूर्व सांसद शैलेंद्र महतो ने भी आजसू की खबर लेते हुए कहा कि यह हमेशा सत्ता में रहने की आदी हो चुकी है। इसका न कोई सिद्धांत है और न ही कोई विजन। सभा को बिहार के कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार, पूर्व सांसद शैलेंद्र महतो ने भी संबोधित किया।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस