रांची, राज्य ब्यूरो। Jharkhand Assembly Election 2019 तीसरे चरण का मतदान संपन्न हो गया है। झामुमो ने दावा किया है कि तीसरे चरण के चुनाव के बाद ही महागठबंधन को सरकार बनाने के लिए 41 का आंकड़ा मिलता नजर आ रहा है। पार्टी के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि शहरी मतदाताओं की बेरुखी लोकतंत्र के लिए चिंता का विषय है। रांची में कम मतदान होने के पीछे ठीकरा उन्होंने भाजपा के जनप्रतिनिधि पर फोड़ा।

पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि धनबाद में रैली के दौरान उन्होंने देश को दो हिस्सों में बांटने वाली बातें कही है। तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के दौरान पीएम झारखंड में इतनी बार आए हैैं कि राज्य में अब उन्हें स्थायी रूप से रहना चाहिए। कहा कि पिछली बार भी पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा का हवाला देते हुए झामुमो नेता हेमंत सोरेन का हेलीकॉप्टर नहीं उडऩे दिया गया। इसको लेकर झामुमो ने आपत्ति भी जताई थी।

पार्टी के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि इस बार भी संताल परगना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा है। इस बार भी सुरक्षा के नाम पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन का हेलीकॉप्टर नहीं उडऩे दिया जाएगा। भाजपा कुछ भी प्रयास कर ले, राज्य के लोगों का गुस्सा शांत नहीं कर पाएगी। उन्होंने जीत का दावा करते हुए कहा कि विधानसभा में भाजपा को इक्के-दुक्के विधायक ही नजर आएंगे।

Posted By: Alok Shahi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस