Move to Jagran APP

Jharkhand Assembly Election 2019 : झारखंड के जमशेदपुर में बोले ओवैसी- तीन तलाक पर नहीं मानेंगे मोदी सरकार का कानून

असदउद्दीन ओवैसी ने जमशेदपुर के मानगो के गांधी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। कहा कि तीन तलाक पर नहीं मानेंगे मोदी सरकार का कानून।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 30 Nov 2019 02:22 PM (IST)Updated: Sat, 30 Nov 2019 03:18 PM (IST)
Jharkhand Assembly Election 2019 : झारखंड के जमशेदपुर में  बोले ओवैसी- तीन तलाक पर नहीं मानेंगे मोदी सरकार का कानून
Jharkhand Assembly Election 2019 : झारखंड के जमशेदपुर में बोले ओवैसी- तीन तलाक पर नहीं मानेंगे मोदी सरकार का कानून

जमशेदपुर, जेएनएन। Jharkhand Assembly Election 2019 आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लेमीन (एआइएमआइएम) के सदर व  हैदराबाद के सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने कहा कि उन्‍हें अल्लाह ने अपना हक मानने के लिए भेजा है  वे किसी के  डराने से डरने वाले नहीं  हैं। ओवैसी ने टूक कहा कि  नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा तीन तलाक पर बनाया कानून वे नहीं मानेंगे क्‍योंकि यह ताकत के जोर पर बनाया गया कानून है। वे अपने मजहब के मुताबिक बनाए कानून को ही मानेंगे।

loksabha election banner

जमशेदपुर के मानगो के गांधी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एनआरसी की चर्चा की और कहा कि असम में एनआरसी बनी जिसमें गैर मुस्लिमों के नाम छूटने के कारण  गृहमंत्री ने कहा कि यह मंजूर नहीं। कहा कि नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर महात्मा गांधी की तारीख खत्म की जा रही है। आज अगर आप इसके खिलाफ आवाज नही उठाएंगे तो कल आपके बच्चे आपसे सवाल पूछेंगे। कहा कि भाजपा, कांग्रेस, झामुमो, शिवसेना सभी एक हैं।वे सबों को राम- श्याम की जोड़ी मानते हैं। 

एनएच 33 की चर्चा

ओवैसी ने रांची और टाटा हाईवे हाईवे को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चांद पर सेटेलाइट उतारने का लाइव टेलीकास्ट बैठकर देखते हैं लेकिन झारखंड की एनएच 33 सड़क उनको नजर नहीं आती है। उन्होंने कहा कि इस सड़क के निर्माण में 1000 करोड़ का घोटाला हुआ है और अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। सीबीआई जांच चल रही है। ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि  कांग्रेसी कहते हैं कि ओवैसी भाजपा की बी टीम है , लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव हुए इसमें झारखंड से बीजेपी के अधिकतर सांसद जीते ।

तबरेज अंसारी की चर्चा 

ओवैसी ने सरायकेला के तबरेज अंसारी की चर्चा की और कहा कि तबरेज की  की रूह पुकार रही है। जब उसने अपना नाम बता दिया तो उसे बुरी तरह से पीटकर खत्म कर दिया गया। 7 दिसंबर को तबरेज के साथ न्याय करो।

रघुवर दास होने जा रहे Ex सीएम

ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस में अब  दमखम नहीं रहा। वह कमजोर हो चुकी है। अब मुसलमानों की लड़ाई वह नहीं लड़ पा रही है इसलिए आप लोग ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन को वोट दें वह आपके लिए संघर्ष करेगी। आगे कहा कि रघुवर दास ex-cm होने जा रहे हैं। उन्होंने मंच से कहा कि अल्लाह करे रघुवर दास हार जाएं ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.